टि्वटर पर लौटे अभिजीत, VIDEO जारी कर कहा- राष्ट्रविरोधी मेरी आवाज नहीं दबा सकते
Advertisement

टि्वटर पर लौटे अभिजीत, VIDEO जारी कर कहा- राष्ट्रविरोधी मेरी आवाज नहीं दबा सकते

आक्रामक ट्वीट और खासकर महिलाओं के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने के लिए कुछ दिन पहले टि्वटर ने बॉलीवुड सिंगर का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया था. सोशल मीडिया के यूजर द्वारा गायक के खिलाफ अनुचित और अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने की शिकायत के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने यह कदम उठाया था, लेकिन अब अभिजीत फिर से टि्वटर पर लौट आए हैं. 

टि्वटर पर लौटे सिंगर अभिजीत

नई दिल्ली : आक्रामक ट्वीट और खासकर महिलाओं के खिलाफ भद्दी टिप्पणियां करने के लिए कुछ दिन पहले टि्वटर ने बॉलीवुड सिंगर का टि्वटर अकाउंट बंद कर दिया था. सोशल मीडिया के यूजर द्वारा गायक के खिलाफ अनुचित और अपमानजनक भाषा का प्रयोग करने की शिकायत के बाद माइक्रोब्लॉगिंग साइट ने यह कदम उठाया था, लेकिन अब अभिजीत फिर से टि्वटर पर लौट आए हैं. 

महिलाओं पर अश्लील ट्वीट करने की वजह से गायक अभिजीत भट्टाचार्य का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड

अभिजीत ने एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो की में वे कहते हैं- भारत माता की जय... वंदे मातरम्... मेरी आवाज दबाने की कोशिश हो रही है. मैं उन आवाजों के खिलाफ हूं जो देश के खिलाफ नारा लगाते हैं. जो इंडियन आर्मी के खिलाफ नारा लगाते हैं. आप सब... हम सब... एक साथ हैं... मैंने मेरा ये टि्वटर अभी शुरू किया है. जब तक मेरा वेरिफाइड टि्वटर फिर से एक्टिव नहीं होता... तब तक आप लोग मुझे सिर्फ इसी टि्वटर अकाउंट पर फॉलो कीजिए... बाकी सब फेक हैं... मुझे नुकसान पहुंचा रहे हैं... बोलिए... जय हिंद... भारत माता की जय... वंदे मातरम... आई एम बैक... देश के खिलाफ आवाज उठाने वालों का सफाया हम सब मिलकर करेंगे... भारत माता की जय... वंदे मातरम्... 

बता दें कि पत्रकार स्वाति चतुर्वेदी के खिलाफ सोशल मीडिया पर कई अपमानजनक ट्वीट करने के लिए गायक की काफी आलोचना हुई थी. स्वाति ने पिछले वर्ष जुलाई में उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायत पर वह गिरफ्तार हुए थे. जमानत पर रिहा होते ही गायक रोने लगे थे. 

बहरहाल उनका खेद ज्यादा समय तक नहीं टिका और गायक ने बाद में कहा कि अगर वह चाहे तो अपने शब्दों को दोहरा सकते हैं. अभिजीत ने 22 मई को जेएनयू की छात्रा, कार्यकर्ता शहला राशिद सहित कुछ महिला ट्विटर यूजर्स पर जहर उगला जिसके बाद कुछ लोगों ने टि्वटर से उनकी शिकायत की थी.

Trending news