पिता आदित्य पंचोली के साथ कंगना के अफेयर पर पहली बार बोले सूरज, कहा...
Advertisement

पिता आदित्य पंचोली के साथ कंगना के अफेयर पर पहली बार बोले सूरज, कहा...

सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा, जब उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर था तब वह 15 साल के थे.

अपने पिता और कंगना के एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर पर सूरज ने की बात. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हाल ही में दिए गए अपने एक इंटरव्यू के बाद से सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई हैं. अपने इस इंटरव्यू के दौरान कंगना ने बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के बारे में खुल कर बात की थी. इनमें ही एक नाम आदित्य पंचोली का भी था जिसके साथ कंगना का इंडस्ट्री से जुड़ने के बाद सबसे पहले अफेयर था. उस वक्त कंगना इंडस्ट्री में स्ट्रगल कर रहीं थी. अब हाल ही में अपने पिता आदित्य के साथ कंगना के रिश्ते पर उनके बेटे सूजर पंचोली ने बात की है. 

  1. सूरज ने कहा- उस वक्त मैं 15 साल का था. 
  2. सूरज ने बताया कि मां पर हो रहा था असर.
  3. सूरज ने कहा- घर में कुछ भी ठीक नहीं था.

यह भी पढ़ें: कंगना रनौत के इंटरव्यू को सोना महापात्रा ने बताया था 'सर्कस', बहन रंगोली ने जमकर लगाई 'क्लास'

कहा- उनके अफेयर के वक्त था 15 साल का
स्पॉटबॉय.कॉम को दिए एक इंटरव्यू में सूरज पंचोली ने अपने पिता और कंगना के अफेयर के बारे में बताते हुए कहा, जब उनके पिता का कंगना के साथ अफेयर था तब वह 15 साल के थे. उस वक्त उन्हें समझ नहीं थी कि क्या चल रहा है लेकिन उन्हें इस बात का अंदाजा था कि घर में सब ठीक नहीं है. सूरज ने कहा कि इन सब का असर मेरी मां जरीना वाहब पर हो रहा था. मुझे पता था कि हमारे घर में कुछ भी ठीक नहीं है और यह सब तब तक चलता रहा जब तक कंगना का रिलेशन शेखर सुमन के बेटे अध्ययन सुमन के साथ शुरू नहीं हो गया. 

कंगना को पागल बताया था आदित्य ने
बता दें कि कंगना के इंटरव्यू पर आदित्य ने कंगना द्वारा कही गईं इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया था. जानकारी के अनुसार आदित्य ने कंगना को पागल बताया था. आदित्य ने कहा, 'उसका क्या कर सकते हैं? आपने उसका इंटरव्यू देखा क्या? एक पागल ही ऐसी बातें कर सकता है. मैं इस इंडस्ट्री में पिछले काफी समय से हूं लेकिन कभी किसी ने मेरे बारे ऐसी बातें नहीं की. आप जब कीचड़ में पत्थर फैकेंगे तो कीचड़ आप पर ही उड़ेगा. बात करें मेरे साथ उनके अफेयर की तो उन्होंने काफी झूठ बोला है. इस तरह की बातों से मेरी फैमिली पर भी काफी असर पड़ा है. मैं और मेरी पत्नी इस पर लीगल एक्शन लेने वाले हैं'. 

हालांकि, इसके साथ ही आदित्य ने कंगना की तारीफ भी की थी. उन्होंने कहा कि वह एक अच्छी एक्ट्रेस हैं लेकिन वह यह सब करके पता नहीं क्या साबित करना चाहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news