बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा के पूरे हुए 7 साल, कहा- 'और 70 साल अभिनय कर सकती हूं'
Advertisement

बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा के पूरे हुए 7 साल, कहा- 'और 70 साल अभिनय कर सकती हूं'

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का आभार व्यक्त किया. सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, "दबंग के सात साल यानी सोनाक्षी के सात साल. इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का धन्यवाद." 

बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा के पूरे हुए 7 साल, कहा- 'और 70 साल अभिनय कर सकती हूं'

मुंबई: हिंदी फिल्म-उद्योग में अपनी यात्रा के सात वर्ष पूरे कर चुकीं बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा का कहना है कि प्रशंसकों से मिले प्यार और स्नेह के कारण उन्हें लगता है कि वह आने वाले सात दशकों तक फिल्म उद्योग का हिस्सा बनी रह सकती हैं. दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी ने रविवार को बॉलीवुड में अपने सात वर्ष पूरे किए. उन्होंने वर्ष 2010 में सुपरस्टार सलमान खान अभिनीत फिल्म 'दबंग' के साथ करियर की शुरुआत की थी.

  1. अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने बॉलीवुड में अपने 7 साल पूरे कर लिए.
  2. दिग्गज अभिनेता और राजनीतिज्ञ शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी हैं सोनाक्षी.
  3. सोनाक्षी ने 2010 में फिल्म 'दबंग' के साथ करियर की शुरुआत की थी.

यह भी पढ़ें- सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट कर लोगों से की समुद्र तट साफ करने की अपील

अभिनेत्री ने रविवार को ट्विटर पर सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का आभार व्यक्त किया. सोनाक्षी ने ट्विटर पर लिखा, "दबंग के सात साल यानी सोनाक्षी के सात साल. इसके लिए सलमान खान, अरबाज खान और अभिनव कश्यप का धन्यवाद." 'राउडी राठौर' की अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों का भी आभार व्यक्त किया.

यह भी पढ़ें- अब बाबा रामदेव के साथ टीवी पर भजन गाएंगी सोनाक्षी, पढ़े पूरी खबर

उन्होंने कहा, "प्यार और शुभकामनाओं के लिए सभी का धन्यवाद. आपने मुझे अहसास कराया कि मैं 70 वर्ष तक और अभिनय कर सकती हूं. सोनाक्षी के सात साल." सोनाक्षी फिलहाल हिंदी सिनेमा में अपनी 16वीं फिल्म 'इत्तेफाक' के लिए तैयार हैं. यह अभय चोपड़ा द्वारा निर्देशित और रेड चिलीज एटंरटेंमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. यह फिल्म 1969 की इसी नाम की फिल्म का रूपांतरण है. इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news