सोनम कपूर हुईं इमोशनल, बोलीं- 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' उनके लिए बहुत स्पेशल
Advertisement

सोनम कपूर हुईं इमोशनल, बोलीं- 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' उनके लिए बहुत स्पेशल

फिल्म'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अनिल कपूर और सोनम कपूर एक दूसरे के किरदार और स्क्रिप्ट को लेकर भी काफी खुश हैं. 

(फाइल फोटो)

मुंबई :​ सोनम कपूर और अनिल कपूर पहली बार एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं. बाप-बेटी की यह जोड़ी अब सिल्वर स्क्रीन पर भी रंग जमाने के लिए तैयार है. फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' में अनिल कपूर और सोनम कपूर एक दूसरे के किरदार और स्क्रिप्ट को लेकर भी काफी खुश हैं. इस फिल्म को सोनम अपने दिल के करीब मानती हैं. उनका कहना है कि अगर वो अपने पापा के साथ कोई फिल्म कर सकती हैं तो वो यही फिल्म है. 

इस फिल्म की कहानी से सोनम इतनी ज्यादा इम्प्रेस हैं  कि उन्होंने पहले फिल्म के लिए हां की और उसके बाद अनिल कपूर को अप्रोचच किया गया. सोनम ने बताया कि उन्हें और उनके पिता को साथ काम करने के लिए कई स्क्रिप्ट्स ऑफर की गई थी, लेकिन 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' एकलौती ऐसी कहानी थी जो वो अपने पिता के साथ बड़े पर्दे पर करना चाहती हैं. 

अनिल कपूर के बर्थडे पर मिला सरप्राइज, रिलीज हुआ 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का फर्स्ट पोस्टर

सोनम कहती है कि मैं अपने पापा के साथ काम करने के लिए काफी उलझन में थीं. मैंने पहले फिल्म के लिए हां की और फिर मेरी डायरेक्टर शैली ने कहा कि मैं इसमें आपके पापा को कास्ट करना चाहती हूं. इसे पहले भी हमें कई सारी स्क्रिप्ट्स ऑफर हुई लेकिन इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर मुझे लगा कि यही वो फिल्म है जो मैं डैड के साथ करना चाह रही थी. 

fallback

27 दिसंबर को फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' का ऑफिशियल ट्रेलर लॉन्च होने वाला है. फिल्म एक फरवरी 2019 को थिएटर में रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

 

Trending news