सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी करेंगी दूसरी शादी, जानिए कौन हैं होने वाले पति
Advertisement

सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी करेंगी दूसरी शादी, जानिए कौन हैं होने वाले पति

सौंदर्या रजनीकांत का पहले पति आर अश्विन का तलाक हो चुका है.

सौंदर्या की शादी 2010 में आश्विन से हुई थी, आश्विन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं (फोटो साभार- इंडिया डॉट कॉम)

नई दिल्ली: सुपरस्टार रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या दूसरी शादी करने जा रही हैं. अगले साल जनवरी में वे एक्टर-बिजनेसमैन विशगन वनांगामुडी के साथ सात फेरे लेंगी. खबरों की मानें तो दोनों एक प्राइवेट सेरेमनी में सगाई भी कर चुके हैं. बता दें कि पिछले साल ही सौंदर्या का अपने पहले पति अश्विन रामकुमार से तलाक हुआ था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल के एक्टर विशागन की भी यह दूसरी शादी हैं. इसके पहले उन्होंने एक मैगजीन एडिटर कनिखा कुमारन से शादी रचाई थी, लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिनों तक नहीं चला. इन दिनों कनिखा प्रोड्यूसर वरुण मनियन की पत्नी हैं. विशागन एक दवा कंपनी के मालिक हैं. उनके भाई एसएस पोनमुडी तमिलनाडु की फेमस पॉलिटिकल पार्टी डीएमके के बड़े नेता हैं.

बता दें कि सौंदर्या रजनीकांत और आर अश्विन का पिछले साल तलाक हो चुका है. सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या ने 2016 में तलाक के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी. इनकी शादी को सात साल हो चुके थे और 2017 में दोनों की सहमति से तलाक हुआ. दोनों का एक बेटा वेद भी है.

fallback
सौंदर्या रजनीकांत के होने वाले पति विशगन वनांगामुडी. (फोटो साभार: सोशल मीडिया)

कुछ समय पहले अपनी शादी के बारे में सौंदर्या ने कहा था, 'धनुष और मेरे पापा की लाइफस्टाइल एक जैसी है. मेरी बहन को शादी के बाद ज्यादा मुश्किल नहीं हुई थी. लेकिन मुझे तीन साल बाद भी काफी दिक्कतें आ रही थीं और मैं अभी तक एडजस्ट ही कर रही थी क्योंकि अश्विन का लाइफस्टाइल एकदम अलग है.'

बताया जा रहा है कि, दोनों के परिवार इस शादी को बचाने की पूरी कोशिश की थी. लेकिन सौंदर्या नहीं मानी उन्होंने तलाक करने का मन बना लिया था. सौंदर्या की शादी 2010 में आश्विन से हुई थी, आश्विन पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news