श्री श्री रविशंकर ने भंसाली के साथ देखी 'पद्मावत', बोले 'यह राजपूतों की गौरवगाथा है'
Advertisement

श्री श्री रविशंकर ने भंसाली के साथ देखी 'पद्मावत', बोले 'यह राजपूतों की गौरवगाथा है'

फिल्‍म 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऑर्ट ऑफ लिविंग के बेंगलुरू सेंटर में सोमवार को इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी थी. इस स्‍क्रीनिंग में श्री श्री रविशंकर ने भंसाली के साथ यह फिल्‍म देखी और फिल्‍म की खूब तारीफ की है.

आर्ट ऑफ लिविंग के सेंटर में हुई 'पद्मावत' की विशेष स्‍क्रीनिंग. (फोटो साभार DNA)

नई दिल्‍ली: विवादों में घिरी फिल्‍म 'पद्मावत' के मेकर्स को सुप्रीम कोर्ट से देशभर में अपनी फिल्‍म रिलीज की तसल्‍ली मिल गई है. लेकिन इसके बाद भी फिल्‍म के विरोध में रुकावट नहीं आई है. कोर्ट के आदेश के तुरंत बाद ही करणी सेना के संस्थापक लोकेंद्र सिंह काल्‍वी ने अपने बयान में कहा कि फिल्म 'पद्मावत' के रिलीज के दिन 25 जनवरी को जनता कर्फ्यू लगेगा. किसी का फिल्म देखने का मन है, तो मेरा मानना है कि फिल्म नहीं देखें. कल मुंबई में चर्चा की जाएगी. फिल्म के प्रदर्शन पर बड़ी घोषणा की जा सकती है.' इस सारे बवाल के बीच फिल्‍म निर्देशक संजय लीला भंसाली के लिए आध्‍यात्‍मिक गुरू श्री श्री रविशंकर की तरफ से अच्‍छी खबर आई है.

  1. भंसाली ने 'आर्ट ऑफ लिविंग' के सेंटर में रखी 'पद्मावत' की स्‍क्रीनिंग
  2. श्री श्री रविशंकर ने कहा, 'यह फिल्‍म राजपूतों की गौरवगाथा है'
  3. उन्‍होंने कहा, 'मुझे समझ नहीं आ रहा क्‍यों हो रहा है विरोध'

फिल्‍म 'पद्मावत' के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने ऑर्ट ऑफ लिविंग के बेंगलुरू सेंटर में सोमवार को इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग रखी थी. इस स्‍क्रीनिंग में श्री श्री रविशंकर ने भंसाली के साथ यह फिल्‍म देखी और फिल्‍म की खूब तारीफ की है. डीएनए की खबर के अनुसार श्री श्री रविशंकर ने फिल्‍म की तारीफ के साथ ही दीपिका पादुकोण, शाहिद कूपर और रणवीर सिंह की एक्टिंग की भी तारीफ की है. उन्‍होंने कहा कि मुझे यह समझ नहीं आ रहा है आखिर इस फिल्‍म का विरोध क्‍यों हो रहा है, जबकि यह फिल्‍म राजपूतों के सम्‍मान को दिखाती है और यह रानी पद्मिनी को दी गई एक खूबसूरत आदरांजलि है.

fallback

(फोटो साभार DNA)

श्री श्री रविशंकर ने कहा कि लोगों को 'पद्मावत' का जश्‍न मनाना चाहिए और इस फिल्‍म पर गर्व करना चाहिए. बता दें कि इस फिल्‍म की रिलीज डेट 25 जनवरी रखी गई है. फिल्‍म पर कई राज्‍यों द्वारा बैन लगाए जाने के बाद मेकर्स ने सुप्रीम कोर्ट की शरण ली थी जिस पर आज ही फैसला आया है. आज सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्‍म के मध्‍य प्रदेश, हरियाणा, राजस्‍थान और गुजरात द्वाारा फिल्‍म की रिलीज पर लगाए एक प्रतिबंध के आदेश पर रोक लगा दी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news