'The Nun' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा, पहले दिन ही कर ली 'स्त्री' से ज्यादा कमाई
Advertisement

'The Nun' ने बॉक्स ऑफिस पर जमाया कब्जा, पहले दिन ही कर ली 'स्त्री' से ज्यादा कमाई

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फिल्म 'स्त्री' को दर्शकों के साथ क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा है. अब 'द नन' को भी खूब दर्शक मिल रहे हैं.

'द नन' को 8 करोड़ और 'स्त्री' को 6.83 करोड़ रुपए की ओपनिंग मिली.

नई दिल्ली: बॉक्स ऑफिस पर रोमांटिक और एक्शन फिल्मों से इतर इन दिनों हॉरर फिल्मों ने तहलका मचा दिया है. राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर 'स्त्री' फिल्म की शानदार सफलता के बाद अब हॉलीवुड की 'द नन' ने भी तगड़ी ओपनिंग की है. पहले ही दिन 'द नन' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 8 करोड़ रुपए रहा. जबकि 'स्त्री' ने रिलीज के दिन 6.83 करोड़ का बिजनेस किया था.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, हॉरर-कॉमेडी फिल्म फिल्म 'स्त्री' ने शुक्रवार तक 4.39 करोड़ रुपए कमाई कर ली. रिलीज के 8वें दिन तक फिल्म का कलेक्शन 64.78 करोड़ रुपए हो चुका है. वहीं, इस शनिवार और रविवार तक 'स्त्री' 75 करोड़ के आंकड़े को पार कर सकती है.

मूवी क्रिटिक तरण के अनुसार, हॉलीवुड की हॉरर फिल्म 'द नन' को शुरुआती दिन बेहतरीन ओपनिंग मिली है. भारत में अलग-अलग भाषाओं की 16 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली 'द नन' ने पहले ही दिन 8 करोड़ रुपए बटोरे. जोकि 'स्त्री' के पहले दिन की कमाई से करीब एक करोड़ रुपए ज्यादा हैं. बता दें कि 'कान्जुरिंग' सीरीज की चार फिल्मों ने दुनियाभर में 1.1 अरब डॉलर का कारोबार किया था. 'द नन' इस सीरीज की पांचवी फिल्म है.

'स्त्री' के खौफ और कॉमेडी को दर्शकों ने खूब सराहा है. जिस तरह से इस फिल्म में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर ने अपना किरदार निभाया है और फैंस की इस फिल्‍म को शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, उसे देखते हुए निर्माताओं ने इसकी अगली कड़ी की भी घोषणा कर दी है. इस फिल्म को अमर कौशिक ने निर्देशित किया है. फिल्म में राजकुमार और श्रद्धा कपूर के साथ अपारशक्ति खुराना, पंकज त्रिपाठी और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

इस फिल्म की कहानी एक स्त्री की है, जो चार दिन की विशेष पूजा के समय आती है और सिर्फ मर्दों को ही टारगेट करती है. उसी से बचने के लिए चंदेरी शहर के लोग अपने घर के बाहर 'ओ स्त्री कल आना' लिखकर उसे मूर्ख बनाते हैं.

 बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news