यदि हनी सिंह के गाने गाएंगे 'अनूप जलोटा', तो इस VIDEO में देखिए कैसा होगा नजारा
Advertisement

यदि हनी सिंह के गाने गाएंगे 'अनूप जलोटा', तो इस VIDEO में देखिए कैसा होगा नजारा

'बिग बॉस 12' के शुरू होते ही सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही.

मशहूर कॉमेडियन सुदेश लेहरी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है (फोटो साभार- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: भजन सम्राट अनूप जलोटा इन दिनों सुर्खियों में हैं और इसकी वजह उनकी गर्लफ्रेंड बनी हैं, जो उम्र में उनसे काफी छोटी हैं. जसलीन और अनूप जलोटा के बीच 37 साल का फर्क है. अनूप की उम्र 65 साल तो जसलीन 28 साल की हैं. इसी वजह अनूप जलोटा को ट्रोल भी किया जा रहा है. इसी बीच देश के मशहूर कॉमेडियन सुदेश लेहरी का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अनूप जलोटा की आवाज में उनके सबसे मशहूर गाने 'ऐसी लागी लगन' गाते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन, गाने का बोल थोड़ा चेंज है. नहीं समझे, तो चलिए हम आपको बताते हैं... दरअसल, यह वीडियो एक अवॉर्ड फंक्शन का है, जहां सुदेश लेहरी कॉमेडी कर रहे हैं. वह पुराने सिंगरों की आवाज में नए सिंगरों के गाने गाते नजर आ रहे हैं. इस क्रम में उन्होंने अनूप जलोटी की आवाज में हनी सिंह का गाना गाया. 

यहां से शुरू हुई कॉन्ट्रोवर्सी
बता दें, 'बिग बॉस 12' के शुरू होते ही सोशल मीडिया पर अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड जसलीन मथारू की जोड़ी सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रही. शो में आने के बाद मंच पर जैसे ही अनूप जलोटा और उनकी गर्लफ्रेंड ने खुलेआम अपने रिलेशनशिप को स्वीकार किया हर कोई हैरान रह गया. बता दें अनूप जलोटा और जसलीन मथारु पिछले तीन साल से रिलेशनशिप में हैं और एक-दूसरे से प्यार करते हैं. वैसे तो दर्शकों को यह विचित्र जोड़ी कुछ खास रास नहीं आ रही, लेकिन इसका फायदा शो को जरूर मिल रहा है. 

गौरतलब है कि जसलीन पेशे से सिंगर हैं और वे काफी समय से अनूप जलोटा से संगीत की शिक्षा ले रही हैं. जसलीन के मुताबिक अनूप जलोटा से संगीत सीखने के दौरान ही उन्हें अपने गुरू से प्यार हो गया और अब वे दोनों साथ हैं. जसलीन एक संपन्न परिवार से ताल्लुक रखती हैं. बचपन से ही उनके माता-पिता ने उनके सारे शौक पूरे किए हैं. शो में जाने के बाद जसलीन ने खुलासा किया था कि उन्होंने अभी तक अपने परिवार से अपने और अनूप जलोटा के रिश्तों को गोपनीय रखा था, लेकिन शो में आने के बाद अब उनके परिवार को भी उनके रिश्ते का सच पता चल गया होगा. जसलीन से रिलेशनशिप में आने से पहले भी तीन शादियां कर चुके हैं. अनूप की पहली पत्नी गायिका सोनाली सेठ थीं, दूसरी बीना भाटिया और तीसरी पूर्व प्रधानमंत्री आई के गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल थीं. (वीडियो साभार- रेडियो मिर्ची, यूट्यूब)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news