अनुष्का शर्मा को चंदेरी के बुनकरों से 'चाव लागा', खरीद ले गईं 35 साड़ियां

चंदेरी के बुनकरों को दुनिया भर में जाना जाता है और उनके कौशल की तारीफ की जाती है.

अनुष्का शर्मा को चंदेरी के बुनकरों से 'चाव लागा', खरीद ले गईं 35 साड़ियां
अनुष्का शर्मा ने अपने परिवार के लिए दो दर्जन से अधिक साड़ियां खरीदीं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने चंदेरी साड़ियों के कलेक्शन पर दिल आ गया. उन्होंने तकरीबन 35 से ज्यादा साड़ियां अपने और रिश्तेदारों के लिए खरीदी हैं. 'सुई धागा' फिल्म की यह एक्ट्रेस चंदेरी के बुनकरों की कहानियां अपने तरीके से फैमिली और फ्रेंड्स के साथ शेयर करेंगी. उन्होंने सबके फोन नंबर भी ले लिए हैं."

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की फिल्म 'सुई धागा' जल्द ही रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को मध्य प्रदेश के चंदेरी में फिल्माया गया है. फिल्म में ममता का रोल प्ले कर रहीं अनुष्का शर्मा चंदेरी के बुनकरों-कारीगरों की स्किल के साथ गहराई से जुड़ती चली गईं, वहां उन्होंने न सिर्फ बुनकरी सीखी बल्कि वहां से दो दर्जन से ज्यादा साड़ियों की खरीददारी भी की.

फिल्म सेट पर मौजूद रहे सूत्र बताते हैं, "सुई धागा फिलम की चंदेरी में शूटिंग के बीच एक दिन अनुष्का ने लोकल बुनकरों को बुलाया. चंदेरी के बुनकरों को दुनिया भर में जाना जाता है और उनके स्किल की तारीफ की जाती है. इसी के चलते अनुष्का ने कुछ बुनकरों से मुलाकात की और उनके जीवन की कहानियों को सुना जो वास्तव में इंस्पायरड करने करने वाली हैं."

'सुई धागा-मेड इन इंडिया' में  अनुष्का शर्मा एक ईमानदार बुनकर मौजी (वरुण धवन) की पत्नी की भूमिका में हैं. फिल्म में ममता (अनुष्का) का किरदार कढ़ाई करके सेल्फ डिपेंड हो जाता है और अपने पति मौजी (वरुण) के साथ अपनी सोसाइटी में खुद का नाम बनाता है. मौजी एक दर्जी है. एक साथ वे दोनों बेरोजगार होने से लेकर अपने स्किल के उपयोग से खुद सफलता की कहानी बन जाते हैं.


चंदेरी साड़ियों का कलेक्शन देखती हुईं अनुष्का शर्मा.

इस फिल्म के जरिए वरुण और अनुष्का पहली बार बड़े पर्दे पर साथ आ रहे हैं और 2018 के मच अवेटेड फ्रेश ऑन-स्क्रीन कपल बन गए हैं. 'सुई धागा-मेड इन इंडिया' इस साल गांधी जयंती से ठीक पहले 28 सितंबर को रिलीज होगी. फिल्म के गाने 'चाव लागा' और 'खटर-पटर' को भी रिलीज कर दिया गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close