सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया कपिल का शो! ये ट्वीट तो यही इशारा कर रहे हैं
Advertisement

सुनील ग्रोवर ने छोड़ दिया कपिल का शो! ये ट्वीट तो यही इशारा कर रहे हैं

कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई काफी बढ़ चुकी है. कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने और सुनील ग्रोवर के उनको लताड़ लगाने के बाद अब खबर आ रही है कि कुछ कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हो गए हैं. 

सुनील ग्रोवर और चंदन प्रभाकर ने छोड़ दिया कपिल का शो!

नई दिल्ली : कॉमेडियन कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच लड़ाई काफी बढ़ चुकी है. कपिल के सोशल मीडिया पर माफी मांगने और सुनील ग्रोवर के उनको लताड़ लगाने के बाद अब खबर आ रही है कि कुछ कलाकार 'द कपिल शर्मा शो' से अलग हो गए हैं. 

कपिल ने टि्वटर पर मांगी माफी, सुनील ग्रोवर ने कहा- खुद को भगवान न मानें

कपिल के इन ट्वीट्स से लग रहा है कि सुनील ग्रोवर ने शो को अलविदा कह दिया है. कपिल ने सुनील ग्रोवर के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा है कि- सुनील पाजी, काफी समय बाद आज सुबह छह बजे ही पैकअप हो गया. मैंने आज बहुत कुछ मिस किया... लवयू... शाम को आपके घर पर मिलते हैं.

कपिल का ये ट्वीट तो यही इशारा कर रहा है कि सुनील आज की शूटिंग में नहीं आए थे और कपिल उन्हें मनाने के लिए शाम को उनके घर जाने वाले हैं. कपिल ने एक और ट्वीट किया और लिखा- पाजी... आपने दिल जीत लिया... अब मैं आपसे और भी ज्यादा प्यार करता हूं... अब अक्ल आने के बाद और भी मजा आने वाला है. कपिल ने ये ट्वीट सुनील की लताड़ के बाद लिखा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सोमवार को 'द कपिल शर्मा शो' में फिल्म 'नाम शबाना' की प्रमोशन के लिए तापसी पन्नू और मनोज बाजपेयी को आना था. इसमें पहले सुनील ग्रोवर और चंदन (चंदू चाय वाला) को भी हिस्सा लेना था लेकिन वे नहीं आए. यही नहीं, दोनों ने कपिल शर्मा से बात करने से साफ इंकार भी कर दिया. 

सुनील ग्रोवर संग झगड़े पर कपिल शर्मा ने लिखा, ‘यह हमारा आपसी मामला है..हम इसे निबटा लेंगे..ज्यादा मजे मत लिया करो

इस बात से कपिल को बड़ा झटका लगा और वह एक्टर मनोज बाजपेयी के साथ सामने रो पड़े. सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो कपिल ने सुनील और चंदन को कई बार फोन किया लेकिन दोनों ने ही फोन नहीं उठाया. हां, नवजोत सिंह सिद्धू के फोन करने पर दोनों ने कहा कि वे कपिल के साथ शूटिंग नहीं करना चाहते. 

बताया जा रहा है कि सिद्धू के बीचबचाव करने पर उन्होंने कहा कि वे दिल्ली आकर उनसे मीटिंग कर लेंगे. वहीं, शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस के फोन पर चंदन ने कहा कि नौकर हूं और अपनी औकात अब अच्छी तरह समझ गया हूं. 

क्या कपिल की इस हरकत से नाराज होकर एक बार फिर शो छोड़ देंगे सुनील ग्रोवर?

क्या है मामला 

बता दें कि हालिया ऑस्ट्रेलिया ट्रिप के दौरान कपिल ने सुनील ग्रोवर से फ्लाइट में झगड़ा किया था. उन्होंने सुनील ग्रोवर को गालियां दीं और मारपीट भी की थी. मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है. वहीं खबरें ये भी हैं कि इसी टूर के दौरान उन्होंने चंदन प्रभाकर से भी कई बार झगड़ा किया था. 

Trending news