सुनील ग्रोवर बोले-कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो पर नहीं लौटू्ंगा
Advertisement

सुनील ग्रोवर बोले-कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो पर नहीं लौटू्ंगा

सुनील ग्रोवर बोले-कपिल सुधर भी जाएं तो भी शो पर नहीं लौटू्ंगा (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः 'द कपिल शर्मा शो' का हिस्सा रहे कॉमेडियन सुनील ग्रोवर वापस शो में नहीं आएंगे. ये खुलासा किया है कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए झगड़े में सुलह की कोशिश में लगे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने.

सुनील ग्रोवर संग झगड़े पर कपिल शर्मा ने लिखा, ‘यह हमारा आपसी मामला है

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में राजू श्रीवास्तव ने कहा कि 'हाल ही में मैं सुनील ग्रोवर से मिला था. जहां हम कपिल के शो के शूट रहे थे उसी के पास सुनील इंडियन आइडल के लिए शूट कर रहे थे. उन्होंने मुझसे कहा, 'राजू भाई आप मुझे काफी समय से जानते हो.  ऐसा नहीं है कि  मैं बहुत घमंडी हूं या मुधे कोई पॉपुलैरिटी का नशा हुआ है. लेकिन मेरे साथ बहुत गलत हुआ है. मैं शो पर कभी वापस नहीं आऊंगा. अगर कपिल सुधर जाए फिर भी मैं वापस नहीं आऊंगा.'

सुनील ग्रोवर के बिना अधूरे हैं कपिल शर्मा! 

बता दें कि बीते दिनों आस्ट्रेलिया-इंडिया की फ्लाइट में कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच बड़ा झगड़ा हुआ. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शराब पीकर कपिल सुनील पर चिल्लाए, जूता फेंककर मारा और काफी सुनाया. खबरें ऐसी भी थीं कि कपिल ने अपनी टीम के कई और सदस्यों को भी बुरा भला कहा था. इस दौरान पूरी फ्लाइट के पैसेंजरों ने कपिल का अलग रूप देखा. मीडिया में इस झगड़े के आने के बाद कपिल ने ट्विटर पर इसे अपना अंदरूनी मामला बताया था. यहां तक की कपिल ने इसके लिए सुनील से माफी भी मांगी थी, लेकिन सुनील ने उन्हें माफ नहीं किया. 

कपिल शर्मा का साथ दे रहे किकू शारदा ने तोड़ी चुप्पी !

इसके बाद सुनील ग्रोवर ने कपिल का शो छोड़ दिया और तभी से ये विवाद चल रहा है. सुनील के अलावा इस शो के अन्य कलाकारों अली असगर, चंदन प्रभाकर और सुगंधा मिश्रा ने भी शो को छोड़ दिया. दो बार के शो पर कपिल ने सुनील की जगह राजू श्रीवास्तव, अहसान कुरैशी और सुनील पाल को गेस्ट के तौर पर बुलाया लेकिन दर्शकों का रिस्पॉन्स अच्छा नहीं रहा. जिसके बाद से शो की टीआरपी में भारी गिरावट आई है. 

Trending news