सनी लियोन भारत में अपने आपको अच्छा महसूस करती है
Advertisement

सनी लियोन भारत में अपने आपको अच्छा महसूस करती है

वर्ष 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी कहना है कि भारत एक ऐसा देश है जहां हर चीज को स्वीकृति मिलती है और वे खुद इसका एक उदहारण है। कनाडाई मूल की अभिनेत्री सनी के मुताबीक, भारत एक ऐसा देश है जहां आप जैसा महसूस करते हैं वैसा ही बयां करोगे। आपको बता दें कि भारत में पिछले वर्ष असहिष्णुता का मुद्दा बहुत चर्चा में रहा, जिसके चलते कई फिल्मी हस्तियां विवादों के घेरे में रहीं।

सनी लियोन भारत में अपने आपको अच्छा महसूस करती है

मुंबई: वर्ष 2012 में फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली चर्चित अभिनेत्री सनी लियोनी कहना है कि भारत एक ऐसा देश है जहां हर चीज को स्वीकृति मिलती है और वे खुद इसका एक उदहारण है। कनाडाई मूल की अभिनेत्री सनी के मुताबीक, भारत एक ऐसा देश है जहां आप जैसा महसूस करते हैं वैसा ही बयां करोगे। आपको बता दें कि भारत में पिछले वर्ष असहिष्णुता का मुद्दा बहुत चर्चा में रहा, जिसके चलते कई फिल्मी हस्तियां विवादों के घेरे में रहीं।

गौरतलब है कि सनी लियोनी  'जिस्म 2', 'रागिनी एमएमएस2' और 'हेट स्टोरी 2' जैसी फिल्में कर चुकी हैं। उन्होंने बताया कि व्यक्तियों की स्वीकृती की मैं ख़ुद एक उदाहरण हूं, जब मैं यहां रह सकती हूं तो अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि यहां के व्यक्ति कितने खुले विचार के हैं।

फिलहाल सनी अपनी आने वाली फिल्म 'मस्तीज़ादे' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। मिलाप ज़वेरी के निर्देशन में बनी इस फ़िल्म में तुषार कपूर और वीर दास भी मुख्य भुमिका में नज़र आएंगे।

Trending news