जब सनी लियोन ने डायरेक्टर से लिया बिकनी भेजकर बदला!
Advertisement

जब सनी लियोन ने डायरेक्टर से लिया बिकनी भेजकर बदला!

फिल्‍म 'मस्‍तीजादे' के निर्देशक मिलाप झावेरी से सनी लियोनी ने अच्‍छा बदला लिया। ऐसा बदला जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। दरअसल हाल ही में मिलाप झावेरी ने अपना जन्‍मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्‍हें सनी ने एक बिकनी टी-शर्ट भेजी है।

जब सनी लियोन ने डायरेक्टर से लिया बिकनी भेजकर बदला!

नई दिल्ली: फिल्‍म 'मस्‍तीजादे' के निर्देशक मिलाप झावेरी से सनी लियोनी ने अच्‍छा बदला लिया। ऐसा बदला जिसके बारे में सोचा भी नहीं जा सकता। दरअसल हाल ही में मिलाप झावेरी ने अपना जन्‍मदिन मनाया है। इस मौके पर उन्‍हें सनी ने एक बिकनी टी-शर्ट भेजी है।

fallback

दरअसल सनी झावेरी के साथ पहली बार उनकी फिल्म में काम कर रही हैं और डायरेक्टर मिलाप झावेरी ने सनी को फिल्म में कई बार बिकनी पहनाई तो इसके जवाब में सनी ने झावेरी को भी बिकनी पहना दी। सनी ने उन्हें बिकनी टी-शर्ट के अलावा स्लोगन टी-शर्ट्स भी गिफ्ट की हैं।

इस बारे में झावेरी ने खुद बताते हुए कहा कि सनी को मस्तीजादे में कई मौकों पर बिकनी पहननी पड़ी है, इसलिए उन्होंने बिकनी का बदला बिकिनी देकर लिया है। गौर हो कि मस्तीजादे एक एडल्ट कॉमेडी फिल्म है जिसमें उनके साथ तुषार कपूर, वीरदास और रितेश देशमुख मुख्य भूमिका में होंगे। अपनी बोल्डनेस की वजह से यह फिल्म पहले से ही सुर्खियों में है। फिल्म 2016 में रिलीज होगी। सेक्स-कॉमेडी फिल्म में सनी लियोन दोहरी भूमिका में हैं।

fallback

(तस्वीरों के लिए साभार - ट्वीटर )

Trending news