जब सनी लियोनी ने ग्रेट खली के स्टाइल में कर दी 'पिटाई', देखें VIDEO
Advertisement

जब सनी लियोनी ने ग्रेट खली के स्टाइल में कर दी 'पिटाई', देखें VIDEO

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी दी ग्रेट खली की बहुत बड़ी फैन है। कुछ ही दिन पहले उनकी मुलाकात द ग्रेट खली से एक हवाई यात्रा के दौरान हुई थी। मुलाकात के बाद सनी बेहद खुश हुई थी और उन्होंने उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि उनका बचपन का सपना पूरा हो गया।

जब सनी लियोनी ने ग्रेट खली के स्टाइल में कर दी 'पिटाई', देखें VIDEO

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी दी ग्रेट खली की बहुत बड़ी फैन है। कुछ ही दिन पहले उनकी मुलाकात द ग्रेट खली से एक हवाई यात्रा के दौरान हुई थी। मुलाकात के बाद सनी बेहद खुश हुई थी और उन्होंने उसकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कहा था कि उनका बचपन का सपना पूरा हो गया।

द ग्रेट खली से मुलाकात के बाद वह अपने मेकअप आर्टिस्ट मोकस तोमा के यहां पहुंची। सनी को खली से सीखे कुश्ती के हुनर को जो आजमाना था। फिर क्या था , उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट मोकस तोमा को रेफरी बना दिया और खुद एक जूनियर आर्टिस्ट को चुनौती दे खेल-खेल में रेसलिंग के दो-दो हाथ आजमाए।

जाहिर सी बात है इस रेसलिंग का नतीजा सनी के ही पक्ष में आना था। वीडियो में सनी लियोनी खली की तरह ही हाव-भाव दिखाती और दांव-पेंच इस्तेमाल करती हुई दिख रही है। सनी लियोनी ने यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

 

 

Haha yup I'm weird! But I had to pull out the the great Khali vice grip! @sunnyrajani @tomasmoucka

A video posted by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Trending news