ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: लो आ गया 'सुरैया जान' का फुल सॉन्ग, आप भी सुनिए AUDIO
Advertisement

ठग्स ऑफ हिंदोस्तान: लो आ गया 'सुरैया जान' का फुल सॉन्ग, आप भी सुनिए AUDIO

सिंगर विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने इस गाने को गाया है. गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं और अजय-अतुल ने संगीत दिया है.

कैटरीना कैफ इस फिल्‍म में सुरैया जान के किरदार में नजर आने वाली हैं.

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मच अवेटेड फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' के आइटम नंबर 'सुरैया' का टीजर लॉन्च होने के बाद से गाने के फुल वर्जन का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार बना हुआ था. इसे देखते हुए फिल्म मेकर्स ने आखिरकार अब पूरा गाना रिलीज कर दिया है.

आमिर खान और कैटरीना कैफ एक बार फिर फिल्‍म 'ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तान' में साथ नजर आने वाले हैं. 'धूम 3' में आमिर खान जहां कैटरीना के डांस को देखते ही रह गए थे, वहीं आमिर इस बार भी उनकी खूबसूरती के पीछे दीवाने बने नजर आ रहे हैं.  इस गाने में कैटरीना कैफ का सिजलिंग डांस नजर आ रहा है. हालांकि, गाने का फुल वीडियो वर्जन केवल सिनेमाघरों में ही देखने को मिलेगा, लेकिन इसका पूरा ऑडियो इंटरनेट पर आ चुका है. आप भी सुनिए 'सुरैया' गाने का फुल ऑडियो...

गाने में दिखाया गया है कि ब्रिटिश इंडिया के दौर में बनाई गई इस फिल्‍म में कैटरीना उस समय की सबसे खूबसूरत लेडी हैं, जिन्‍हें देखकर अंग्रेज भी दीवाने हो रहे हैं. इस गाने को कॉरियोग्राफ किया है प्रभुदेवा ने, जो अक्‍सर अपनी कोरियोग्राफी से कुछ अलग हटकर कर देते हैं. गाने में आमिर, ब्रिटिश अधिकारी के अंदाज में दिख रहे हैं.

fallback

इस शरारती और मस्तीभरे गाने के बोल गीतकार अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं. अजय-अतुल ने इसमें संगीत दिया है. वहीं, सिंगर विशाल ददलानी और श्रेया घोषाल ने इस गाने को अपनी आवाज दी है.

बता दें कि अजय-अतुल की जोड़ी 'अग्निपथ', 'पीके' और 'धड़क' जैसी हिट हिंदी फिल्मों में अपना म्यूजिक दे चुके हैं. उनके अलावा अमिताभ भट्टाचार्य 'तेरा इमोशनल अत्याचार', 'बापू सेहत के लिए हानिकारक', 'धड़क', 'ऐ दिल है मुश्किल', 'बुल्लेया', 'नैना' जैसे कई सुपरहिट सॉन्ग लिख चुके हैं.

fallback

बता दें कि 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म 1839 के एक उपन्यास 'कंफेशंस ऑफ ए ठग' पर आधारित है. फिल्म को माल्टा व राजस्थान के रमणीय जगहों पर फिल्माया गया है. फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' को डिजिटल रूप में आईमैक्स फॉर्मेट में बनाया गया है. यह इस फॉर्मेट में पांचवीं भारतीय फिल्म है. इससे पहले 'धूम 3', 'बैंग बैंग', 'बाहुबली 2' व 'पद्मावत' को आईमैक्स फॉर्मेट का रूप दिया गया. यह फिल्म 8 नवंबर को रिलीज होने जा रही है.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news