सुशांत केस: रिया से जुड़ी वायरल पोस्‍ट पर महेश भट्ट से नहीं हुई पूछताछ
Advertisement

सुशांत केस: रिया से जुड़ी वायरल पोस्‍ट पर महेश भट्ट से नहीं हुई पूछताछ

महेश भट्ट सोमवार को सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना स्टेटमेंट देने के लिए बांद्रा पुलिस स्टेशन दोपहर गए थे.

सुशांत केस: रिया से जुड़ी वायरल पोस्‍ट पर महेश भट्ट से नहीं हुई पूछताछ

मुंबई: डायरेक्टर महेश भट्ट सोमवार (27 जुलाई) को सुशांत सिंह राजपूत मामले में अपना स्टेटमेंट देने के लिये बांद्रा पुलिस स्टेशन पहुंचे थे. इस पूछताछ का मुख्य आधार महेश भट्ट की एसोसिएट सुहृता सेनगुप्ता का 14 जून को जिस दिन सुशांत सिंह ने सुसाइड किया था, उस दिन रिया चक्रवर्ती के नाम लिखा एक सोशल मीडिया पोस्ट होना चाहिए था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्होंने रिया के स्ट्रगल को देखा है. जब सुशांत क्‍लीनिकल डिप्रेशन से गुजर रहे थे और रिया उन्हें लेकर परेशान थी और बार-बार रिया महेश भट्ट के आफिस में काउंसलिंग करने के लिए कई बार जाती थी.कई बार महेश भट्ट को फोन करती थी और बात करती थी.

अपनी इस पोस्ट में महेश भट्ट की एसोसिएट सुहित्रा सेनगुप्ता ने उस घटना का भी जिक्र किया था जिसमें उन्होंने बताया कि किस तरह जब एक बार सुशांत सिंह राजपूत के घर की छत पर हम सब मिले थे और महेश भट्ट को सुशांत की स्थिति को देखकर लग गया था कि कुछ गड़बड़ है. सुशांत की स्थिति देखकर महेश भट्ट को उन्हें अपने गुरु की बात याद आ गई थी जो उन्होंने परवीन बॉबी को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कही थी कि अलग हो जाओ. वर्ना ये तुम्हारे लिए डाउन फाल की शुरुआत होगी. वही बात उन्होंने तुम्हें भी कही थी.

सुशांत को मिला धोखा, उसके पैसे हड़प लिए गए, पिता ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ दर्ज कराई FIR

LIVE TV

हालांकि इस पोस्ट पर हंगामा होने के बाद सुहित्रा सेनगुप्ता ने बाद में इसे डिलीट कर दिया था. लेकिन करीब 2 घंटे चले स्टेटमेंट में मुंबई पुलिस ने ना तो इस पोस्ट को अपनी जांच का हिस्सा बनाया और ना ही इस पोस्ट के बारे में मुंबई पुलिस ने महेश भट्ट से कोई पूछताछ की. ये बात मुंबई पुलिस ने ज़ी न्यूज़ को कंफर्म भी की है. जबकि ये पोस्ट सोशल मीडिया पर 14 जून के बाद से ही वायरल है. 

Trending news