कॉलेज के समारोह में भाग लेने के लिए स्वरा ने शूटिंग की ‘मिस’
Advertisement

कॉलेज के समारोह में भाग लेने के लिए स्वरा ने शूटिंग की ‘मिस’

दिल्ली में अपने कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म की शूटिंग से थोडे समय की छुट्टी ली है। गौरतलब है कि स्वरा इन दिनों सलमान खान अभिनीत ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही हैं।

कॉलेज के समारोह में भाग लेने के लिए स्वरा ने शूटिंग की ‘मिस’

मुंबई : दिल्ली में अपने कॉलेज के कार्यक्रम में भाग लेने के लिए अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म की शूटिंग से थोडे समय की छुट्टी ली है। गौरतलब है कि स्वरा इन दिनों सलमान खान अभिनीत ‘प्रेम रतन धन पायो’ की शूटिंग कर रही हैं।

‘रांझणा’ में नजर आईं स्वरा (33) दिल्ली विश्वविद्यालय के मिरांडा हाउस की छात्रा रही हैं। वह विश्वविद्यालय द्वारा आयोजित की जाने वाली एक बहस में अपने कॉलेज का प्रतिनिधित्व करने को बेहद उत्सुक हैं।

उन्होंने कहा, ‘मैं इस निमंत्रण को पाकर दिल से सम्मानित महसूस कर रही हूं और इतने वरिष्ठ वक्ताओं के साथ बहस में भाग लेने को लेकर उत्साहित हूं। यह मेरे लिए घर आने की खुशी जैसा है। तब और भी अच्छा लगता है जब कोई कॉलेज अपने छात्रों में इस तरह का विश्वास जताता है।’

स्वरा ने एक बयान में कहा, ‘जब मुझे इस बहस में शामिल होने के लिए कॉल आया तब मैं सलमान और सोनम कपूर के साथ उनकी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थी । मुझे तो आना ही था। तो मैंने अपनी टीम से बात करके उन्हें मनाया और इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए शूटिंग से दो दिन की छुट्टी ले ली।

निर्देशक सूरज आर बड़जात्या की ‘प्रेम रतन धन पायो’ में स्वरा सलमान की बहन का किरदार निभा रही हैं।

Trending news