कुछ समुदायों को निशाना बनाए जाने से परेशान हूं : तापसी पन्नू
Advertisement

कुछ समुदायों को निशाना बनाए जाने से परेशान हूं : तापसी पन्नू

हाल ही में फिल्म 'मुल्क' में एक मुस्लिम परिवार की बहु और वकील की भूमिका में नजर आई थी, अब कहा कुछ ऐसा...

कुछ समुदायों को निशाना बनाए जाने से परेशान हूं : तापसी पन्नू

नई दिल्ली: फिल्म 'मुल्क' में काम करने के बाद अभिनेत्री तापसी पन्नू एक तरफ खुश हैं तो वहीं परेशान भी हैं. आलोचकों द्वारा सराही गई उनकी यह फिल्म 'इस्लामोफाबिया' और अन्य सामाजिक मुद्दों पर आधारित है. तापसी ने बयान दिया, 'दर्शकों ने फिल्म को जिस तरह से लिया, मैं बहुत खुश हूं. लेकिन जिस तरह से समाज कुछ समुदायों को चुनकर निशाना बनाता है, उससे परेशान भी हूं.'

'मुल्क' में वकील की भूमिका निभा चुकीं 31 वर्षीय अभिनेत्री फिल्म के जरिए समाज में बदलाव चाहती हैं. वह कहती हैं, 'मैंने उनके साथ खड़े होने और एक बदलाव शुरू करने के लिए इस फिल्म को स्वीकारा. मैंने जिस किरदार को निभाया है, शुरुआत में उसकी कुछ प्रशंसा हुई, लेकिन मैं दृढ़विश्वास के साथ कह सकती हूं कि अब वह सब शांत हो चुका है.'

fallback

अनुभव सिन्हा निर्देशित फिल्म में ऋषि कपूर, रजत कपूर, नीना गुप्ता, प्रतीक बब्बर और आशुतोष राणा प्रमुख भूमिकाओं में दिखे हैं. 'मुल्क' छोटे पर्दे पर प्रसारित होगी, इसलिए तापसी और अनुभव चाहते हैं कि लोग फिल्म में जो बताने की कोशिश की गई है, उसे समझें. 

अभिनेत्री ने कहा, 'मुझे आशा है कि टेलीविजन प्रीमियर से अच्छा संदेश जाएगा और लोग इसे महसूस करेंगे.' 'मुल्क' रविवार को एंड पिक्चर्स चैनल पर विश्व टेलीविजन प्रीमियर होगा.

fallback

गौरतलब है कि इस फिल्म में ऋषि कपूर भी एक वकील की भूमिका में थे, तापसी उनकी बहु के किरदार में थीं. फिल्म में आशुतोष राणा ने सरकारी वकील की भूमिका निभाई थी. इस फिल्म में तापसी के काम की काफी तारीफ हुई थी. इसके पहले ही तापसी ने फिल्म 'पिंक' में अपनी दमदार एक्टिंग से काफी दर्शकों का दिल जीता था. बता दें कि हाल ही आई तापसी की अभिषक बच्चन और विक्की कौशल के साथ वाली फिल्म 'मनमर्जियां' बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा सकी. लेकिन इस फिल्म में भी तापसी के काम को सराहा गया था. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news