दिवाली पर तैमूर का ट्रेडिशनल लुक, कुर्ता पायजामा पहन पहुंचे नानी के घर
Advertisement

दिवाली पर तैमूर का ट्रेडिशनल लुक, कुर्ता पायजामा पहन पहुंचे नानी के घर

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर जन्म से ही मीडिया में छाया हुआ है. चाहे मौका कोई भी हो लोग उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब से दिखते हैं.

दिवाली पर नानी के घर पहुंचे नन्हे नवाब (फोटो- सोशल मीडिया से)

नई दिल्ली: सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर जन्म से ही मीडिया में छाया हुआ है. चाहे मौका कोई भी हो लोग उसकी एक झलक पाने के लिए बेताब से दिखते हैं. तैमूर भी अपनी क्यूटनेस और प्यारी सी स्माइल से सबका दिल जीत लेते हैं. इस बार दिवाली पर करीना के साथ ही सभी को तैमूर के लुक देखने का भी इंतजार था. आखिरकार उनकी तस्वीर सामने आई तो उसे वायरल होते देर नहीं लगी.

  1. दिवाली पर तैमूर का दिखा ट्रेडिशनल लुक
  2. तैमूर की फोटो तेजी से हो रही वायरल
  3. दिवाली पर नानी के घर पहुंचे नन्हे नवाब

दिवाली पर तैमूर लाइनिंग वाला कुर्ता और सफेद पायजामा पहने थे. इस लुक में वो अपने पापा सैफ अली खान की तरह नवाब लग रहे थे. तैमूर की ये फोटो लोगों को बेहद पसंद आ रही है और वो तारीफ करते हुए उसे शेयर कर रहे हैं. तैमूर के इंस्टाग्राम पर बने फैन पेज पर पोस्ट किए गए इस फोटो को अब तक दो हजार से भी ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है.

वैसे ये पहली बार नहीं है जब तैमूर कुर्ते-पायजामे में दिखे हों. इससे पहले भी तैमूर मम्मा करीना के साथ एयरपोर्ट पर इस तरह के गेटअप में दिखाई दे चुके हैं.

PICS: 'वीरे दी वेडिंग' का दिल्ली शेड्यूल हुआ पूरा तो जमकर हुई पार्टी, लेकिन मिसिंग रहे तैमूर

करीना ने मीडिया से बात करते हुए पहले ही बताया था कि उनका बेटा इस बार दिवाली पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आएगा. उन्होंने कहा था कि इस दिन वो तैमूर को गिफ्ट भी देंगी. करीना ने आगे बताया कि तैमूर को मिठाइयां बहुत पसंद है और उन्हें यकीन है कि वो दिवाली पर काफी एंजॉय करेगा.

मॉम करीना के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए नन्हें तैमूर, देखें तस्वीर

गौरतलब है कि एक दिसंबर को तैमूर एक साल के हो जाएंगे. माना जा रहा है कि इस मौके पर शानदार पार्टी की जाएगी, जिसमें सिने जगत के कई दिग्गज एक्टर भी शामिल होंगे.

Trending news