भाई की शादी के हर फंक्शन में खास दिखीं तमन्ना, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें
Advertisement

भाई की शादी के हर फंक्शन में खास दिखीं तमन्ना, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

तमन्ना ने शादी के खास मौके पर एक से एक बेहतरीन डिजाइनर लंहगे पहने हैं

तमन्ना आखिरी बार फिल्म बाहुबली-2 में नजर आईं थीं. (साभार: तमन्ना भाटिया इंस्टाग्राम अकाउंट)

मुंबई: तमिल फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री तमन्ना भाटिया अपने ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर खासी चर्चा में रहती हैं.  हाल ही में वे अपने भाई आनंद भाटिया की शादी के मौके पर बेहद खास अंदाज में नजर आईं. तमन्ना ने अपने भाई की शादी में जानी मानी फैशन डिजाइनर नीता लुल्ला का डिजाइन किया हुआ गुलाबी रंग का लहंगा और गहना ज्वैलर्स की ज्वैलरी पहनी है. 

अपने भाई की शादी के मेंहदी, संगीत, सगाई से लेकर हर फंक्शन में वे काफी खूबसूरत दिख रहीं थी. संगीत में उन्होंने केप स्टाइल स्लीव्स वाला पीच रंग का लंहगा पहना. मेंहदी फंक्शन में वे ऑरेंज कलर के हैवी लंहगे में नजर आईं. शादी के इस खास मौके पर उन्होंने येलो शरारा ड्रेस पहना जिसमें उन्होंने अपनी फैमिली के साथ फोटो खिंचवाई.  इसके अलावा नीले ब्लाउज के साथ मेजेंटा कलर के लंहगे में उनके लुक की लोगों ने खूब तारीफ की. ये  सभी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं.

तमन्ना आखिरी बार बाहुबली-2 में नजर आईं थीं हांलाकि इसमें उनका बहुत ज्यादा रोल नहीं था. फिलहाल इन दिनों तमन्ना सुजीत द्वारा निर्देशित एक्शन फिल्म 'साहो' की शूटिंग में व्यस्त हैं. 

 

Trending news