लता मंगेशकर ने AIB वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जानिए किस अंदाज में दिया तन्मय को करारा जवाब?
Advertisement

लता मंगेशकर ने AIB वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जानिए किस अंदाज में दिया तन्मय को करारा जवाब?

सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर और भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर पोस्ट किए गए एआईबी के विवादित वीडियो पर लता मंगेशकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। लता जी के इस जवाब ने सभी के दिलों में उनकी इज्ज़त को और बढ़ा दी है। डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेशकर ने इस पूरे मामले में अपनी राय रखी। हैरानी की बात यह है कि बाकी लोगों की तरह लता जी तन्मय भट्ट से बिलकुल नाराज नहीं हैं। उन्होंने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा 'लोग बहुत परेशान हो गए, मुझे ये बुरा लगा'।

लता मंगेशकर ने AIB वीडियो विवाद पर तोड़ी चुप्पी, जानिए किस अंदाज में दिया तन्मय को करारा जवाब?

मुंबई: सुरों की मल्लिका लता मंगेशकर और भारत के पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर को लेकर पोस्ट किए गए एआईबी के विवादित वीडियो पर लता मंगेशकर ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। लता जी के इस जवाब ने सभी के दिलों में उनकी इज्ज़त को और बढ़ा दी है। डीएनए में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लता मंगेशकर ने इस पूरे मामले में अपनी राय रखी। हैरानी की बात यह है कि बाकी लोगों की तरह लता जी तन्मय भट्ट से बिलकुल नाराज नहीं हैं। उन्होंने डीएनए को दिए इंटरव्यू में कहा 'लोग बहुत परेशान हो गए, मुझे ये बुरा लगा'।

 

लता मंगेशकर ने कहा कि मैंने अपनी जिंदगी में जिन मुश्किलों का सामना किया है उनके सामने ये कुछ भी नहीं है। जिस उम्र में लड़कियां घरों में बैठकर गुड़ियों से खेलती हैं, उस उम्र में मैं घर से बाहर निकलकर काम की तालाश किया करती थी। मैंने अपनी जिंदगी से सीखा है कि सिर्फ आपके काम से ही आपकी पहचान होती है।

उन्होंने कहा 'मुझे तो अफसोस इस बात का है कि इस पूरे मामले की वजह से बहुत लोगों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा। मैं नहीं चाहती की किसी को भी मेरी वजह से परेशानी हो। मैं मेरे शुभचिंतकों से ये कहना चाहती हूं कि जिंदगी में और में भी कई इससे भी बड़े मुद्दे हैं। ऐसी छोटी-छोटी बातों पर ध्यान नहीं देना चाहिए। जो लोग दूसरों के बारे में बुरा बोलते हैं उनके ऐसा करने के पीछे भी कोई न कोई वजह जरूर होती होगी।'
 
गौर हो कि ‘सचिन वर्सेज लता सिविल वार’ शीषर्क वाले वीडियो में तन्मय 86 साल की गायिका और 43 साल के क्रिकेटर दोनों के किरदार में हैं और दोनों किरदार एक दूसरे को निशाने पर लेते दिख रहे हैं। वीडियो में लता के लिए कई पंचलाइनों का इस्तेमाल किया गया जैसे कि ‘जॉन स्नो (अमेरिकी टीवी सीरिज ‘गेम ऑफ थ्रोन्स’ का एक किरदार) भी मर गया, आपको भी मर जाना चाहिए’ और ‘आपका चेहरा ऐसा दिखता है जैसे कि किसी ने आपको आठ दिन तक पानी में रखा हो।’ बॉलीवुड की कई हस्तियों ने इस वीडियो की काफी आलोचना की है और इसे लता मंगेशकर और सचिन तेंदुलकर का अपमान बताया है।

 

Trending news