हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर, देखिए 'संजू' का मजेदार Teaser
Advertisement

हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर, देखिए 'संजू' का मजेदार Teaser

टीजर से पहले ही फैन्‍स को और भी एक्‍साइटेड करने के लिए फिल्‍ममेकर्स ने 'संजू' का पहला पोस्‍टर रिलीज किया. निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में एक्‍टर रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे.

हूबहू संजय दत्त लग रहे हैं रणबीर कपूर, देखिए 'संजू' का मजेदार Teaser

नई दिल्‍ली: संजय दत्त की जिंदगी अब बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. फिल्‍म 'संजू' का टीजर रिलीज हो चुका है. टीजर की शुरुआत ही संजय दत्त बने रणबीर कपूर के जेल से निकले हुए होती है. यूं तो संजय दत्त की कहानी में कई उतार चढ़ाव हैं, लेकिन राजू हिरानी ने इस कहानी को अपना ही अंदाज दिया है और टीजर में इसकी झलक दिखाई दे रही है. संजय दत्त इस टीजर में संजय दत्त के कई अलग-अलग अंदाज में दिख रहे हैं.

बता दें कि टीजर से पहले ही फैन्‍स को और भी एक्‍साइटेड करने के लिए फिल्‍ममेकर्स ने 'संजू' का पहला पोस्‍टर रिलीज किया. निर्देशक राजकुमार हिरानी की इस फिल्‍म में एक्‍टर रणबीर कपूर संजय दत्त के किरदार में नजर आएंगे. फिल्‍म के पहले पोस्‍टर में रणबीर कपूर, संजय दत्त बने नजर आ रह हैं. आप भी देखें 'संजू' का टीजर.

यह फिल्‍म 29 जून को रिलीज होने वाली है. विदु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी के प्रोडक्‍शन में बनी इस‍ फिल्‍म की कहानी और निर्देशन दोनों की जिम्‍मेदारी राजकुमार हिरानी ने ली है. आज रिलीज होने वाले इस‍ फिल्‍म के टीजर को 80 से ज्‍यादा चैनल्‍स पर एक साथ रिलीज किया जाएगा, जो अब तक का सबसे बड़ा टीजर रिलीज होगा. यह टीजर 80 सैंकड का होगा और स्‍टार नेटवर्क के चैनल्‍स पर प्रसारित होगा. यह टीजर आईपीएल के दौरान भी दिखाया जाएगा, जो इस साल 8 चैनल्‍स पर दिखाया जा रहा है.आप भी देखें इस‍ फिल्‍म का पहला पोस्‍टर.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news