'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने ट्वीट कर किया भावुक!
Advertisement

'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने ट्वीट कर किया भावुक!

मशहूर कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' का अहम हिस्सा रहे कॉमेडियन ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने जीवन की सबसे बेहतर तस्वीर करार दिया है. 

'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियन चंदन प्रभाकर ने ट्वीट कर किया भावुक!

मुंबई: मशहूर कॉमेडी सीरियल 'द कपिल शर्मा शो' का अहम हिस्सा रहे कॉमेडियन ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर को उन्होंने अपने जीवन की सबसे बेहतर तस्वीर करार दिया है. 

चंदन प्रभाकर ने अपनी नन्ही बेटी की तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया है. आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर 31 मार्च को पिता बने थे. यह दूसरा मौका है जब चंदन ने अपनी प्यारी सी बेटी की क्यूट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

चंदन और उनकी पत्नी नंदिनी अपने इस पहले बच्चे के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं. चंदन ने अपनी बेटी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है, 'यह मेरी जिंदगी का सबसे बढ़िया फ्रेम है…भगवान का शुक्रिया.'

आपको बता दें कि चंदन प्रभाकर 31 मार्च को पिता बने थे. यह दूसरा मौका है जब चंदन ने अपनी प्यारी सी बेटी की क्यूट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. चंदन और उनकी पत्नी नंदिनी अपने इस पहले बच्चे के जन्म के बाद से बेहद खुश हैं. 

चंदन कपिल शर्मा के शो में एक चाय वाले का किरदार निभाते थे. चंदन प्रभाकर और कपिल शर्मा के बचपन के साथी हैं. कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच हुए विवाद के बाद भी चंदन कपिल के पक्ष में खड़े दिखे थे.

 

Trending news