'धड़क' की रिलीज से पहले करण जौहर के बच्चों से आशीर्वाद लेने पहुंचे ईशान और जाह्नवी
Advertisement

'धड़क' की रिलीज से पहले करण जौहर के बच्चों से आशीर्वाद लेने पहुंचे ईशान और जाह्नवी

फिल्म 'धड़क' के निर्देशक-निर्माता करण जौहर के जुड़वां बच्चों से मुलाकात की है.

फोटो साभार : @janhvi.kapoor.fanpage

नई दिल्ली : जह्नवी कपूर और ईशान खट्टर इन दिनों अपनी पहली फिल्म 'धड़क' को लेकर काफी उत्सुक है. यह दोनों फिल्म 'धड़क' को प्रमोट करने के लिए काफी मेहनत कर रहें हैं. बॉलीवुड के बाकी स्‍टार किड्स की तरह ईशान और जाह्नवी को भी करण जौहर ही बॉलीवुड में ला रहे हैं. ऐसे में साफ है कि यह दोनों करण के काफी करीब हैं और इसी करीबी को बढ़ाने यह जोड़ी करण जौहर के घर पहुंच गई. करण के घर से इस जोड़ी की कुछ स्‍पेशल फोटो काफी वायरल हो रही हैं.

करण जौहर के घर पहुंचे जाह्नवी और ईशान ने करण जौहर के बच्‍चों, यश और रूही के साथ काफी मस्‍ती की. इन फोटो में जाह्नवी और ईशान इन बच्‍चों को गोद में उठाए दिख रहे हैं. फिल्मी दुनिया में अपने करियर की शुरुआत करने से पहले जाह्नवी और इशान ने करण जौहर के जुड़वा बच्चों से मिलकर आर्शीवाद लिया है. जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.   

फोटो में ऐसा लग रहा है कि रूही को ईशान से बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, लेकिन वहीं यश को जाह्नवी की गोद में हंसते हुए देखा गया है. लगता है करण जौहर के बच्चों को ईशान और जह्नवी की कंपनी बहुत पसंद आ रही है. 

यश और रूही के पिता, करण जौहर फिल्म 'धड़क' के निर्माता हैं. वह अपने बच्चों के द्वारा बैनर, धर्म प्रोडक्शंस को लॉन्च करेंगे. 'धड़क' को शशांक खेतान द्वारा निर्देशित किया जा रहा है और यह फिल्म इसी साल 20 जुलाई को रिलीज होगा. जो की मराठी फिल्म 'सैराट' की डेब्यू है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news