तीसरे दिन भी Box Office पर जारी रहा 'गोलमाल अगेन' का जादू, जानें कलेक्शन
Advertisement

तीसरे दिन भी Box Office पर जारी रहा 'गोलमाल अगेन' का जादू, जानें कलेक्शन

अब फिल्म के तीन दिन की कुल कमाई का आंकड़ा 87.60 करोड़ हो गया है.

तीसरे दिन फिल्म ने 29.09 करोड़ की कमाई की. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन द्वारा अभिनीत और रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित फिल्म 'गोलमाल अगेन' इसी शुक्रवार को सिनेमा घरों में रिलीज हुई. पहले दिन ही फिल्म सुपरहिट रही और दो दिनों में फिल्म ने 58 करोड़ से ज्यादा कमाई कर ली. इसके बाद अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं. तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जादू बरकरार रहा और फिल्म ने 29.09 करोड़ की कमाई की. 

  1. फिल्म पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है.
  2. गोलमाल सीरिज की अब तक की सारी फिल्में हिट रही हैं.
  3. फिल्म ने अब तक 87.60 करोड़ की कमाई कर ली है.

अब फिल्म के तीन दिन की कुल कमाई का आंकड़ा 87.60 करोड़ हो गया है. इसमें कोई शक नहीं कि 'गोलमाल' की अब तक की सारी सीरीजों को लोगों ने काफी पसंद किया है. 'गोलमाल अगेन' फिल्म 'गोलमाल' की चौथी सीरीज है. 'गोलमाल' की अब तक की सारी सीरीजों के आंकड़ों पर नजर डालें तो सभी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है. इस फिल्म का इंतजार दर्शकों को बहुत दिनों से था, क्योंकि दो-दो साल में 'गोलमाल' सीरीज की फिल्में रिलीज करने वाले रोहित ने 'गोलमाल अगेन' रिलीज करने में 7 साल का समय लगा दिया. 

'गोलमाल अगेन' मनोरंजन से भरपूर है, जिसमें अजय देवगन के अलावा अरशद वारसी, तुषार कपूर, कुणाल केमू, श्रेयस तलपड़े, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, मुकेश तिवारी, वृजेश हिरजी, तबू और परिणीति चोपड़ा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. फिल्म की कहानी जमनादास अनाथ आश्रम के 6 बच्चों पर केंद्रित है, जिसमें गोपाल (अजय देवगन), लकी (तुषार कपूर), माधव (अरशद वारसी), लक्ष्मण1 (श्रेयस तलपड़े), लक्ष्मण 2 (कुणाल केमू) और पप्पी (जॉनी लीवर) शामिल हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news