रिलीज से पहले ही रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की कमाई हुई 100 करोड़ के पार

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का बजट बॉलीवुड की अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा यानी 400 करोड़ का है. फिल्म के मेकर्स को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में हैं तो वहीं रजनीकांत फिल्म में हीरो की भूमिका निभा रहे हैं

ज़ी न्यूज़ डेस्क | अंतिम अपडेट: शनिवार अगस्त 12, 2017 - 11:57 AM IST
रिलीज से पहले ही रजनीकांत-अक्षय की फिल्म '2.0' की कमाई हुई 100 करोड़ के पार
7000 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी फिल्म '2.0' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: सूपर स्टार रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म '2.0' का सभी लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. पहले यह फिल्म इसी साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन फिल्म के वीएफएक्स वर्क में देरी के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे शिफ्ट कर दिया गया है. बता दें कि इस फिल्म ने रिलीज होने से पहले ही 110 करोड़ की कमाई करली है. दरअसल, फिल्म के सैटेलाइट राइट्स को जी नेटवर्क ने खरीद लिया है. इसका मतलब यह है कि फिल्म के रिलीज हो जाने के बाद यह फिल्म जी नेटवर्क के किसी टीवी चैनल पर प्रसारित की जाएगी. 

बॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म है '2.0'

जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का बजट बॉलीवुड की अब तक की सभी फिल्मों में से सबसे ज्यादा यानी 400 करोड़ का है. फिल्म के मेकर्स को भी फिल्म से काफी उम्मीदें हैं. बता दें कि इस फिल्म में अक्षय कुमार विलेन के किरदार में हैं तो वहीं रजनीकांत फिल्म में हीरो की भूमिका निभा रहे हैं. फिलहाल इस फिल्म के तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स द ग्लोबल सिनेमा द्वारा खरीदे जा चुके हैं. दरअसल, फिल्म के बजट की तरह इसके प्रमोशन का बजट भी काफी बड़ा है. फिल्म के प्रमोशन के लिए मेकर्स 150 करोड़ खर्च करेंगे. 

7000 स्क्रीन्स पर होगी रिलीज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म के प्रमोशन के लिए एक 100 फुट का हॉट एयर बलून उड़ाया जाएगा जिस पर अक्षय कुमार और रजनीकांत की बड़ी तस्वीरें लगाई जाएंगी. यह बलून लंदन, दुबई और ऑस्ट्रेलिया के तमाम शहरों से होता हुआ जाएगा. एस.शंकर के निर्देशन में बनी इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. यह फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा महंगी फिल्म है लेकिन देखना यह होगा कि क्या यह फिल्म 'बाहुबली 2' के रिकॉर्ड्स को तोड़ पाएगी या उसे टक्कर दे पाएगी. 

यह भी पढ़ें : FILM REVIEW: रियलिस्टिक है अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'