प्रियंका की शादी में शामिल नहीं होंगे शाही मेहमान प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल! जानिए वजह...

सबको उत्सुकता है कि रॉयल परिवार की बहु  मेगन मॉर्केल अपनी दोस्त की शादी में भारत आती हैं या नहीं. लेकिन खबरों की माने तो यह जोड़ा निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ रहा है. 

प्रियंका की शादी में शामिल नहीं होंगे शाही मेहमान प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल! जानिए वजह...

नई दिल्ली: जल्द ही दुल्हन बनने जा रहीं फेमस एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की शादी में आने वाले मेहमानों की लिस्ट पर सबकी निगाहें टिकी हुई हैं. इस लिस्ट पर नजर होने की बड़ी वजह है शाही मेहमानों की नाम लिस्ट में तलाश करना. प्रियंका के संबंध ब्रिटिश रॉयल फैमिली के प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल के कितने करीबी हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है. अब सबको उत्सुकता है कि रॉयल परिवार की बहु अपनी दोस्त की शादी में भारत आती हैं या नहीं. लेकिन खबरों की माने तो यह जोड़ा निक-प्रियंका की शादी में नहीं आ रहा है. 

जी हां आप बिलकुल ठीक सुन रहे हैं, प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल के प्रियंका की शादी में न आ सकने के कयासों के पीछे की वजह है मेगन की प्रेग्नेंसी. खबरों की माने तो मेगन जल्द ही खुशखबरी देने वाली हैं, जिसके चलते उनका भारत की यात्रा कर सकना संभव नहीं है. हालांकि कुछ कहा नहीं जा सकता अगर डॉक्टर्स उन्हें ओके रिपोर्ट्स देते हैं तो अपने डॉक्टर्स की टीम के साथ वह शादी में शिरकत कर सकती हैं. 

256 करोड़ की रॉयल वैडिंग से पहले दिखा कुछ ऐसा कि लोग रह गए SHOCKED

प्रियंका थी खास मेहमान 
जब 19 मई को प्रिंस हैरी और मेगन मॉर्केल की शादी हुई थी, तब भारत से जो चुनिंदा लोग इस शाही शादी में मेहमान बने थे उनमें से एक प्रियंका भी थी. 2016 में प्रियंका की इस शाही जोड़े से एक डिनर पर मुलाकात हुई थी, तब से ही तीनों बेहतरीन दोस्त हो गए थे. लेकिन अब देखना यह होगा कि मेगन अपनी दोस्ती को निभाने में किस हद तक सफल हो पाती हैं.


गौरतलब है कि प्रिंस हैरी और मेगन मर्केल की पहली बार मुलाकात ब्लाइंड डेट पर हुई थी. उस समय दोनों में से किसी को भी इस बात का एहसास नहीं था कि दोनों पूरी जिंदगी आगे जाकर साथ में गुजारने वाले हैं. हैरी और मेगन पहली नजर में एक दूसरे को दिल दे बैठे. जुलाई 2016 में मेगन मर्केल लंदन से गुजर रही थीं तब दोनों की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड ने करवाई थी. हैरी और मॉर्केल ने बाद में खुलासा किया कि पहली मुलाकात के पहले दोनों एक दूसरे के बारे ज्यादा कुछ नहीं जानते थे. लेकिन धीरे-धीरे दोनों की नजदीकियां बढ़ी और हैरी ने मेगन से शादी करने का फैसला कर लिया था. इस जोड़ी को भी शादी के पहले लोगों का उतना ही प्यार मिला था जैसा अब प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी को मिल रहा है. 

बता दें कि प्रियंका इन दिनों अपने प्री वेडिंग सेलीब्रेशन में जमकर बिजी हैं, पिछले दिनों उनके ब्राइडल शॉवर से इस सेलीब्रेशन की शुरुआत हुई थी, जिसके बाद एक बेचलरेट पार्टी और अब उनकी खास फ्रेंड्स के साथ हुई पजामा पार्टी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें