मशहूर गायिका लता मंगेशकर के नाम पर इस महिला ने की लाखों की ठगी! पढ़ें खबर
Advertisement

मशहूर गायिका लता मंगेशकर के नाम पर इस महिला ने की लाखों की ठगी! पढ़ें खबर

यह महिला मुंबई से सटे नालासोपारा की है. 

महिला करती थी लता मंगेशकर के नाम पर ठगी. (फोटो- आईएएनएस)

नई दिल्ली: स्वर कोकिला और अपने गानों के कारण लोगों के दिलों में बसने वाली गायिका लता मंगेशकर के नाम पर ठगी का मामला सामने आया है. खबरों के मुताबिक, रेवती खरे नाम की महिला लता जी के नाम पर लोगों को ठगा करती थीं. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. एनबीटी में प्रकाशित एक खबर के अनुसार, इस महिला ने लता के नाम के लेटर हेड बनवा रखे हैं और उनके इस्तेमाल से लोगों से मदद मांग कर इस महिला ने इस ठगी को अंजाम दिया. 

  1. जब एक शक्स ने लता को शुभकामनाएं देने के लिए फोन किया तब मामला आया सामने.
  2. लता ने अपने पीए से कह कर पूलिज में शिकायत की दर्ज. 
  3. मुंबई से सटे नालासोपारा की बताई जा रही है महिला.

यह भी पढ़ें: 'परमाणु' पोस्टर! अपने मिशन के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम और डायना पेंटी

इस मामले के बारे में उस वक्त पता चला जब एक शख्स ने लता मंगेशकर को शुभकामनाएं देते हुए इस बारे में जानकारी दी. इसके बाद लता ने अपने पीए से तुरंत इस मामले में शिकायत दर्ज कराने के लिए कहा. बताया जा रहा है कि यह महिला मुंबई से सटे नालासोपारा की है. अब तक की गई जांच के अनुसार, यह महिला कई बड़ी पार्टियों में जाती है और वहां खुद को लता मंगेशकर का सहयोगी बताती है, इस वजह से लोगों को इस महिला पर शक भी नहीं होता. यह महिला ऐसी जगहों पर लता की चैरिटी द्वारा किए गए कामों के बारे में बताती है और उनसे दान के नाम पर पैसे ले लेती थी. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के साथ करना चहाते हैं काम! तो देखें यह वीडियो, खुद 'सुलतान' ने बताया तरीका

इस महिला ने कई पब्लिशिंग कंपनियों से भी पैसे लिए. लता मंगेशकर के ऊपर किताब लिखने की बात करके उनके साथ मीटिंग फिक्स करती थी और बाद में उनसे पैसे ले लेती थी. पुलिस के मुताबिक, लता मंगेशकर का नाम जुड़े होने की वजह से कई लोगों ने लाखों की रकम दी है. हालांकि, फिलहाल पुलिस इस महिला की तलाश कर रही है और पुलिस उन लोगों के भी बयान ले रही है जिन्होंने इस महिला को पैंसे दिए हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news