हॉलीवुड की इस फिल्म की कमाई जान दंग रह जाएंगे आप, क्या बॉलीवुड फिल्में कर सकती हैं ऐसा?
Advertisement

हॉलीवुड की इस फिल्म की कमाई जान दंग रह जाएंगे आप, क्या बॉलीवुड फिल्में कर सकती हैं ऐसा?

'कंज्यूरिंग 2' ने पहले वीकेंड पर ही करीब 20 करोड़ की कमाई कर ली थी और इस फिल्म नें उसी वक्त रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, विद्या बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'तीन' और रंणदीप हुड्डा की फिल्म 'दो लफ्जो की कहानी' को अच्छा मुकाबला दिया था.

8 सिंतबर को रिलीज हुई है फिल्म 'इट'. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: 8 सिंतबर को रिलीज हुई हॉलीवुड हॉरर फिल्म 'इट' ने बॉक्स ऑफिस पर मानों अपना हक सा जमा लिया है. यह फिल्म स्टीफन किंग की नोवल पर आधारित है और एक के बाद एक रिकॉड तोड़ती जा रही है. फोर्ब्स की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन 51 मिलियन( 326.2 करोड़) की कमाई की. इससे पहले यह रिकॉर्ड 'द कंज्यूरिंग' के नाम था, जो साल 2013 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने पहले दिन 41 मिलियन (262.2 करोड़ की कमाई की थी. 

  1. लोगों को पसंद आ रही है फिल्म 'इट'.
  2. पहले दिन ही की 658.8 करोड़ की कमाई.
  3. 2013 में रिलीज हुई 'द कंज्यूरिंग' का तोड़ा रिकॉर्ड

यह भी पढ़ें: पिता आदित्य पंचोली के साथ कंगना के अफेयर पर पहली बार बोले सूरज, कहा...

वैराइटी नाम की एक पत्रिका का अनुमान है कि यह फिल्म जल्द ही 103 मिलियन (658.8 करोड़) तक की कमाई कर लेगी. हॉलीवुड की इन हॉरर फिल्मों को भारतीय सिनेमा में भी काफी अच्छा रिस्पांस मिलता है. इसकी शुरुआत साल 2013 में रिलीज हुई 'द कंज्यूरिंग' से हुई थी. उस वक्त इस फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिला था जिसके बाद 'द कंज्यूरिंग 2' ने भी भारतीय सिनेमा में एक अच्छी शुरुआत की थी. 

'कंज्यूरिंग 2' ने पहले वीकेंड पर ही करीब 20 करोड़ की कमाई कर ली थी और इस फिल्म नें उसी वक्त रिलीज हुई अमिताभ बच्चन, विद्या बालन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'तीन' और रंणदीप हुड्डा की फिल्म 'दो लफ्जो की कहानी' को अच्छा मुकाबला दिया था. इसी कड़ी में हाल ही में भारतीय सिनेमा में रिलीज की गई फिल्म 'एनाबेला: क्रिऐशन' ने भी अच्छा प्रदर्शन किया और काफी आसानी से 50 करोड़ का बिजनेस कर लिया. हॉलीवुड की बेहतरीन हॉरर फिल्में कहीं न कहीं अब बॉलीवुड के सामने चुनौती है क्योंकि बॉलीवुड में अभी तक इस तरह की हॉलीवुड फिल्में नहीं देखी गईं और यह भारतीय दर्शकों का हॉरर फिल्म्स को लेकर बदलते हुए नजरिए को दिखाता है. हालांकि, ऐसा कहना मुश्किल है कि बॉलीवुड में कब अलग स्टॉरी के साथ हॉरर फिल्म बनाने का सिलसिला शुरू होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news