'स्वैग से स्वागत': 'टाइगर...' का Song Release, आप भी देखें, 'अपने कल्चर की आदत'!
Advertisement

'स्वैग से स्वागत': 'टाइगर...' का Song Release, आप भी देखें, 'अपने कल्चर की आदत'!

फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना 'स्‍वैग से करेंगे सबका स्‍वागत रिलीज हो गया है. इस गाने में सलमान और कैटरीना जबरदस्‍त मूव्‍ज करते दिख रहे हैं. 

मंगलवार को रिलीज किया गया है यह गाना. (स्क्रीनग्रैब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'भाईजान' यानी सलमान खान और एक्ट्रेस कैटरीना कैफ की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' के जिस गाने का फैन्‍स को बेसब्री से इंतजार था, आखिरकार वह रिलीज हो गया है. पिछले एक हफ्ते से इस गाने में सलमान और कैटरीन के लुक की झलक सामने आ रही थी, जिसने फैन्स को और भी दीवाना बना दिया था. मंगलवार को आखिरकार 'टाइगर जिंदा है' का पहला गाना 'स्वैग से करेंगे सब का स्वागत' रिलीज कर दिया गया है और यह गाना दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है. इस फिल्‍म से लगभग 5 सालों बाद यह जोड़ी एक बार फिर पर्दे पर साथ दिखने वाली है. गाने में आपको रैप करते सलमान तो वहीं जबरदस्‍त मूव्‍ज करती कैटरीना कैफ नजर आएंगी. 

  1. टाइगर जिंदा है के पहले गाने को रिलीज किया गया है.
  2. फिल्म के इस गाने को विशाल और नेहा ने गाया है.
  3. गाने का म्यूजिक भी काफी अच्छा है.

फिल्म के इस गाने का नाम 'स्वैग से स्वागत' और गाने का म्यूजिक, लिरिक्स, यहां तक की इस सॉन्ग की लॉकेशन भी आपको काफी पसंद आने वाली है. बता दें कि इस गाने को ग्रीस की खूबसूरत गलियों में फिलमाया गया है.  फिल्म के इस गाने को विशाल ददलानी और नेहा भसीन ने गाया है. वहीं इसका म्यूजिक विशाल और शेखर ने दिया है. फिल्म के इस गाने के लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं. गाने में टाइगर (सलमान खान) और जोया (कैटरीना कैफ) का डांस भी जबरदस्त है दोनों के डांस मूव्स भी आपको पसंद आने वाले हैं. 

बता दें, अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज होगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news