'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहले दिन प्रदर्शन रहा अच्छा, कमाए 13 करोड़ रुपए

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' तेजी से बढ़ी. लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी. मल्टीप्लेक्स अच्छे चल रहे हैं." उन्होंने कहा, "शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये, शनिवार और रविवार बेहतर कमाई की उम्मीद

अंतिम अपडेट: शनिवार अगस्त 12, 2017 - 05:40 PM IST
'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' का पहले दिन प्रदर्शन रहा अच्छा, कमाए 13 करोड़ रुपए
'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है (फाइल फोटो)

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर अभिनीत फिल्म 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' ने बॉक्स-ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया के साथ पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. निर्माताओं ने बताया कि श्री नारायण सिंह द्वारा निर्देशित शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ने अपने पहले दिन 13.10 करोड़ रुपये कमाए. 'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ भारत अभियान का समर्थन करती है. इसमें शौचालय के महत्व पर बल दिया गया है.

व्यापार विश्लेषक तरण आदर्श ने शनिवार को ट्विटर पर लिखा, "'टॉयलेट : एक प्रेम कथा' तेजी से बढ़ी. लोगों ने अच्छी प्रतिक्रिया दी. मल्टीप्लेक्स अच्छे चल रहे हैं." उन्होंने कहा, "शुक्रवार को 13.10 करोड़ रुपये, शनिवार और रविवार बेहतर कमाई की उम्मीद. 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस पर और अधिक कमाई की उम्मीद." फिल्म विशेषज्ञ कोमल नाहटा ने ट्विटर पर लिखा, "'टॉयलेट: एक प्रेम कथा' मनोरंजक फिल्म है. शुरुआत अच्छी है. फिल्म पहले के आधे हिस्से तक अच्छा चलती है, लेकिन उसके बाद वह उतनी मजेदार नहीं रह जाती."

बता दें कि फिलहाल अक्षय कुमार अपनी फिल्म 'गोल्ड' की शूटिंग में बिजी हैं तो वहीं भूमि की भी जल्द आयुष्मान खुराना के साथ फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' रिलीज होने वाली है.

यह भी पढ़ें : FILM REVIEW: रियलिस्टिक है अक्षय कुमार की 'टॉयलेट एक प्रेम कथा'