शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर जल्‍द होगा रिलीज
Advertisement

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर जल्‍द होगा रिलीज

अभिनेता शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर सात दिसंबर को रिलीज होगा। इस अभिनेता ने इस फिल्म का ट्रेलर तैयार करने के दौरान वाली एक खास वीडियो को रिलीज किया, जिसे टीजर भी कह सकते हैं। शाहरख अभी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में दिखे थे, जिसमें आलिया भट्ट भी थी।

शाहरुख की फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर जल्‍द होगा रिलीज

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘रईस’ का ट्रेलर सात दिसंबर को रिलीज होगा। इस अभिनेता ने इस फिल्म का ट्रेलर तैयार करने के दौरान वाली एक खास वीडियो को रिलीज किया, जिसे टीजर भी कह सकते हैं। शाहरख अभी हाल ही में रिलीज फिल्म ‘डियर जिंदगी’ में दिखे थे, जिसमें आलिया भट्ट भी थी।

इस संक्षिप्त वीडियो में शाहरख खान रईस के किरदार में दिख रहे हैं, और उन्होंने इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की तारीख की घोषणा की है। राहुल ढोलकिया द्वारा निर्देशित ‘रईस’ की कहानी 1980 के दशक के गुजरात पर आधारित है जिसकी कहानी एक शराब तस्कर रईस खान के इर्द-गिर्द घूमती है। शाहरख ने रईस के किरदार को निभाया है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट और यूएफओ डिजिटल सिनेमा द्वारा जारी एक विज्ञप्ति के अनुसार, इसके ट्रेलर को देशभर के लगभग 3500 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा और शाहरख खान वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये दिल्ली, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु, अहमदाबाद, जयपुर जैसे कई शहरों के दर्शकों से बातचीत करेंगे। यह फिल्म अगले साल 26 जनवरी को रिलीज होगी।

Trending news