VIDEO: रिलीज हुआ 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर, सनी लियोनी का दिखा नया अवतार
Advertisement

VIDEO: रिलीज हुआ 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर, सनी लियोनी का दिखा नया अवतार

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अरबाज अपने सपने में जिस लड़की को देखते हैं, उसकी एक तस्वीर बनाते हैं और एक दिन वहीं लड़की उनके सामने सनी लियोनी के रूप में आ जाती है. ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लगता है, इस बार सनी लियोनी का एक नया अवतार हमें देखने को मिलेगा.

यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान और सनी लियोनी की आगामी फिल्म 'तेरा इंतजार' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. राजीव वालिया निर्देशित फिल्म 'तेरा इंतजार' एक रोमांटिक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है, जिसमें अरबाज खान और सनी लियोन अहम भूमिकाओं हैं. प्यार के साथ एक रहस्य के तलाश की इस कहानी में कई राज खुलने वाले हैं, जिसका एक और क्लू ट्रेलर में दिया गया है. इस ट्रेलर को दोनों ने अपने-अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

ट्रेलर में दिखाया गया है कि अरबाज अपने सपने में जिस लड़की को देखते हैं, उसकी एक तस्वीर बनाते हैं और एक दिन वही लड़की उनके सामने सनी लियोनी के रूप में आ जाती है. ट्रेलर देखकर तो ऐसा ही लगता है, इस बार सनी लियोनी का एक नया अवतार हमें देखने को मिलेगा. यह फिल्म 24 नवंबर को सिनेमा घरों में रिलीज होगी.

हाल ही में सनी ने कहा था कि वह अरबाज खान के साथ काम करने का मौका मिलने पर खुद को भाग्यशाली समझती हैं. उन्होंने कहा था कि उन्हें नहीं पता जिंदगी उन्हें कहां ले जा रही है और आगे क्या होगा? उन्हें लगता है कि सभी घटनाओं के पीछे कोई न काई कारण जरूर होता है.   
 
बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news