फ्लाइट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री के साथ हुई छेड़खानी
Advertisement

फ्लाइट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री के साथ हुई छेड़खानी

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने फ्लाइट में अपने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। टीना का कहना है कि वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई से राजकोट की यात्रा कर रही थीं। इसी दौरान एक व्यक्ति उन्हें गलत तरीके से छूने लगा। टीना छोटे पर्दे के सीरियल 'उतरन' से लोकप्रिय हुईं।

फ्लाइट में टीवी की मशहूर अभिनेत्री के साथ हुई छेड़खानी

मुंबई : छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने फ्लाइट में अपने सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। टीना का कहना है कि वह एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जेट एयरवेज की फ्लाइट से मुंबई से राजकोट की यात्रा कर रही थीं। इसी दौरान एक व्यक्ति उन्हें गलत तरीके से छूने लगा। टीना छोटे पर्दे के सीरियल 'उतरन' से लोकप्रिय हुईं।

टीना ने इस घटना के बारे में अपने फेसबुक अकाउंट पर विस्तार से बताया है।

अभिनेत्री का कहना है कि गत शुक्रवार सुबह वह मुंबई से राजकोट के लिए विमान में सवार हुईं। वह अपनी सीट पर बैठी ही थीं कि एक सहयात्री उन्हें गलत तरीके से छूने लगा। उन्होंने इसकी शिकायत विमान के चालक सदस्यों से की लेकिन कोई उचित कार्रवाई नहीं हुई। यहां तक कि विमान में यात्रा कर रहे यात्रियों में से एक परिवार को छोड़कर कोई और उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया। सभी इसे एक तमाशे की तरह देखते रहे। टीना ने अपने साथ हुई इस घटना को लेकर विमान कंपनी की सुरक्षा और सुविधा पर सवाल उठाए हैं।

टीना ने कहा कि चालक दल के सदस्यों की तरफ से संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर उन्होंने विमान के कैप्टन से बात करने की कोशिश की लेकिन कैप्टन का रवैया भी निराशाजनक रहा। 

Trending news