सरनेम न बदलने को लेकर पूछे गए सवाल पर ट्व‍िंकल ने दिया करारा जवाब, इस शख्‍स की बोलती हो गई बंद
Advertisement

सरनेम न बदलने को लेकर पूछे गए सवाल पर ट्व‍िंकल ने दिया करारा जवाब, इस शख्‍स की बोलती हो गई बंद

बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हैं और कई मामलों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। लेकिन इस बार मामला खुद उनसे जुड़ा है तो लाजिमी है कि वह कैसे चुप रहतीं। दरअसल, उन्‍होंने ट्विटर पर खुद के सरनेम को लेकर सवाल उठाने वाले एक शख्‍स की बोलती अपने सधे हुए जवाब से बंद कर दी।

फाइल फोटो

मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री और अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय हैं और कई मामलों पर खुलकर अपनी राय रखती हैं। लेकिन इस बार मामला खुद उनसे जुड़ा है तो लाजिमी है कि वह कैसे चुप रहतीं। दरअसल, उन्‍होंने ट्विटर पर खुद के सरनेम को लेकर सवाल उठाने वाले एक शख्‍स की बोलती अपने सधे हुए जवाब से बंद कर दी।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, बीते दिनों ट्विंकल खन्ना से एक ट्विटर यूजर पर बार-बार उनसे शादी के बाद भी सरनेम नहीं बदलने को लेकर सवाल कर रहा था। इस शख्‍स का नाम प्रभाकर बताया जा रहा है। इस शख्स ने ट्विंकल को बार-बार ट्वीट करके यह कहा कि उनकी अक्षय कुमार से शादी हो चुकी है, इसलिए अब उनका नाम ट्विंकल खन्ना नहीं बल्कि ट्विंकल कुमार होना चाहिए। जिसके बाद ट्विंकल ने बेहद समझदारी दिखाते हुए इस शख्स के ट्वीट्स का स्क्रीन शॉट पहले शेयर किया और फिर लिखा, 'बहुत से लोग मुझसे यह कहते हैं, लेकिन इतने कड़े तौर पर नहीं जितना इस सज्जन व्यक्ति ने कहा है। उन्होंने यह भी कहा कि मेरा नाम हमेशा खन्ना ही रहेगा। जिसके अंत में लिखा था, '#MarriedNotBranded'।

इस शब्‍द के मायने काफी गहरे हैं और इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि ट्विंकल के इस जवाब से इस शख्‍स की क्‍या हालत हुई होगी। इस जवाब के बाद तो उसकी बोलती ही बंद हो गई। ये सवाल अटपटे थे जिसका ट्व‍िंकल ने मुंहतोड़ जवाब दिया। बता दें कि ट्व‍िंकल एक सफल बिजनेस वुमेन हैं और उनकी अपनी भी एक पहचान है।

Trending news