'वीरे दे वेडिंग' से पहले मिले थे ग्‍लैमरस रोल, इसलिए स्‍वरा भास्‍कर ने किए रिजेक्‍ट
Advertisement

'वीरे दे वेडिंग' से पहले मिले थे ग्‍लैमरस रोल, इसलिए स्‍वरा भास्‍कर ने किए रिजेक्‍ट

स्वरा ने बताया ‘‘मेरे पास ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव आ चुके हैं जिन्हें तथाकथित ग्लैमरस कहा गया था लेकिन उनमें मेरे लिए ज्यादा कुछ करने को नहीं था.'

फोटो साभार : Yogesh Shah

नई दिल्‍ली: अभिनेत्री स्वरा भास्कर अपनी आने वाली फिल्म "वीरे दी वेडिंग" में भले ही एक ग्लैमरस भूमिका निभा रही हैं, लेकिन इस स्‍वरा का कहना है कि वह फिल्म की स्‍टोरी और थीम से समझौता कभी नहीं करेंगी, चाहे वह कोई भी फिल्म ही क्यों न चुन रही हों. ‘निल बटे सन्नाटा’ और ‘अनारकली ऑफ आरा’ जैसी फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए आलोचकों की वाहवाही लूट चुकी इस अभिनेत्री ने कहा कि उन्होंने अब तक जो फिल्में चुनीं हैं उनके आधार पर वह समझ गई हैं कि उन्हें प्रदर्शन - उन्मुख अर्थपूर्ण किरदारों को चुनने की जरूरत है.

स्वरा ने पीटीआई-भाषा को बताया ‘‘मेरे पास ऐसी फिल्मों के प्रस्ताव आ चुके हैं जिन्हें तथाकथित ग्लैमरस कहा गया था लेकिन उनमें मेरे लिए ज्यादा कुछ करने को नहीं था. इसलिए मैंने उन्हें नहीं किया.' उन्होंने कहा कि फिल्म निर्माताओं ने उनकी पिछली फिल्मों के कारण उन्हें एक ढर्रे में बांध दिया था, लेकिन निर्माता रिया कपूर ने उन पर विश्वास किया और उन्हें ‘वीरे दी वेडिंग’ में साक्षी की भूमिका की पेशकश की.

fallback

उनकी आगामी फिल्म ‘‘वीरे दी वेडिंग’’ का ट्रेलर लांच हो चुका है, जिसे मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली है. इस फिल्म में स्वरा के साथ करीना कपूर खान, सोनम कपूर आहूजा और शिखा तल्सानिया भी मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म ‘‘ वीरे दी वेडिंग ’’ 1 जून को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news