VIDEO: चीनी वर्जन में कुछ ऐसे बनाया गया आमिर खान की 'दंगल' का 'ऐसी धाकड़ है...'
Advertisement

VIDEO: चीनी वर्जन में कुछ ऐसे बनाया गया आमिर खान की 'दंगल' का 'ऐसी धाकड़ है...'

साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने न सिर्फ भारत में ही, बल्कि विदेशों में कामयाबी हासिल की. यहां तक कि चीन में तो यह आज भी तहलका मचा रही है. चीन में इस फिल्म को इतना पसंद किया गया कि वहां के लोगों ने इसके एक गाने को चीनी वर्जन में बना डाला. 

इस वीडियो 5 जुलाई को अपलोड किया गया था और अब तक इसे 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: साल 2016 में आई आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ने न सिर्फ भारत में ही, बल्कि विदेशों में कामयाबी हासिल की. यहां तक कि चीन में तो यह आज भी तहलका मचा रही है. चीन में इस फिल्म को इतना पसंद किया गया कि वहां के लोगों ने इसके एक गाने को चीनी वर्जन में बना डाला. 

'दंगल' का रिटर्न गिफ्ट

दंगल का गाना 'ऐसी धाकड़ है' तो आपको याद ही होगा, लेकिन आप जब उसका चीनी वर्जन देखेंगे तो सच में आपका दिल झूम उठेगा. दरअसल, चीनी लोगों ने आमिर के लिए 'दंगल' का रिटर्न गिफ्ट भेजा है. सीमा विवाद को लेकर भले ही दोनों देश के बीच में तनाव कायम हो, मगर आम लोगों के ऊपर तो दोनों देश में अभी भी 'दंगल' का खुमार देखने को मिल रहा है. 

6 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा वीडियो
  
इस वीडियो में कुछ चीनी युवा 'ऐसी धाकड़ है..' गाने पर मेजादार वीडियो बनाया है और इस वीडियो को काफी शानदार तरीके से प्रस्तुत भी किया है. इसमें चीनी युवा और युवती डांस करते नजर आ रहे हैं. AamirKhan FC China नाम के एक यूट्यूब चैनेल द्वारा अपलोड किए गए इस को महज 6 दिनों में 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. 

चीन में कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना चुकी है 'दंगल' 

इस वीडियो 5 जुलाई को अपलोड किया गया था और अब तक इसे 211,670 बार देखा जा चुका है. बता दें कि चीन में 'दंगल' कमाई के मामले में एक नया रिकॉर्ड बना चुकी है. साथ ही चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'दंगल' करोड़ों रुपये की कमाई कर चुकी है.  

(साभार- यूट्यूब)

Trending news