Video: बिग बॉस में छिड़ी सेलीब्रिटी और कॉमनर्स की खुलेआम जंग, एक हुईं हिना और शिल्‍पा

आज के एपिसोड में हिना खान और शिल्‍पा शिंदे एक साथ मिलकर खेल खेलती नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ घर में आम आदमी के तौर पर शामिल हुए लव त्‍यागी और पुनीश शर्मा भी इस रेस में अभी तक टिके हुए हैं.

Video: बिग बॉस में छिड़ी सेलीब्रिटी और कॉमनर्स की खुलेआम जंग, एक हुईं हिना और शिल्‍पा
शिल्‍पा शिंदे और हिना खान टीवी का जानामाना चेहरा हैं. (फोटो साभार- @BiggBoss/Twitter)

नई दिल्‍ली: बिग बॉस का यह दूसरा सीजन है, जिसमें सेलीब्रिटीज के साथ ही आम लोग भी शो का हिस्‍सा बन कर आए हैं. हालांकि शो की शुरुआत से ही सेलीब्रिटीज और कॉमनर्स में कोई अंतर नहीं नजर आया है, लेकिन बिग बॉस ने जैसे ही घरवालों को 'टिकट टू फिनाले' का ऑफर दिया, पुरानी दोस्‍ती टूटती और सेलीब्रिटी और कॉमन लोगों की दूरी साफ नजर आ रही है. दरअसल घर में इस समय शिल्‍पा शिंदे, हिना खान, विकास गुप्‍ता, लव त्‍यागी, पुनीश शर्मा और आकाश ददलानी बचे हैं. इन सभी के बीच बीबी माउंटेन टास्‍क चल रहा है, जो सीधे टिकट टू फिनाले दिलाने वाला है.

ऐसे में आज के एपिसोड में हिना खान और शिल्‍पा शिंदे एक साथ मिलकर खेल खेलती नजर आने वाली हैं. वहीं दूसरी तरफ घर में आम आदमी के तौर पर शामिल हुए लव त्‍यागी और पुनीश शर्मा भी इस रेस में अभी तक टिके हुए हैं. विकास गुप्‍ता और आकाश ददलानी इस टास्‍क से पहले ही बाहर हो चुके हैं. यह टिकट घर के दो ही सदस्‍यों को मिलने वाला है.

ऐसे में आज के टास्‍क में शिल्‍पा और हिना, जो सेलीब्रिटी हैं और लव और पुनीश जो कॉमनर हैं, एक दूसरे से रेस करेंगे. ऐसे में आकाश ददलानी कहलाते नजर आते हैं, 'कामनर्स रॉक', जबकि वहीं शिल्‍पा कहती हैं 'मुझे एक कॉमनर और एक सेलीब्रिटी चाहिए' तो हिना कहती हैं, दोनों सेलीब्रिटी चाहिए.

आज के टास्‍क में गेम की शुरुआत से काफी अच्‍छे दोस्‍त बने नजर आ रहे लव त्‍यागी और हिना खान भी एक दूसरे के सामने खड़े नजर आएंगे. यह दोनों एक दूसरे से झगड़ते दिखेंगे.

बता दें कि इस बार विकास गुप्‍ता, लव त्‍यागी, हिना खान और शिल्‍पा शिंदे नोमिनेटेड हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by clicking this link

Close