VIDEO: कैप्टेंसी टास्क के लिए हितेन से भिड़ी हिना, कह दी ऐसी बात

हितेन उनकी बातों पर ज्यादा रिएक्ट करते हुए नजर नहीं आते लेकिन घर में ऐसा पहली बार हुआ कि हितेन की किसी सदस्य से इस तरह से लड़ाई हो.

ज़ी न्यूज़ डेस्क ज़ी न्यूज़ डेस्क | Updated: Dec 6, 2017, 01:57 PM IST
VIDEO: कैप्टेंसी टास्क के लिए हितेन से भिड़ी हिना, कह दी ऐसी बात
हिना खान ने कहा विकास के इशारों पर दुम हिलाता है हितेन. (फोटो- बिग बॉस/ ट्विटर)

नई दिल्ली: 'बिग बॉस' का यह सीजन काफी हर सीजन से काफी अलग रहा है. इस बार घर में कई अनदेखे चेहरे आए लेकिन अब सब घरवालों को लगभग पूरा देश जानता है. शो को शुरू हुए लगभग 9 हफ्ते हो गए हैं और अब तक घर में कई हंगामे देखने को मिले लेकिन घर के एक सदस्य हितेन अब तक सबसे शांत सदस्य रहे हैं और अभी तक घर में उनकी किसी के भी साथ लड़ाई नहीं हुई है. हालांकि, इस बार उनकी लड़ाई हिना खान के साथ होने वाली है.

दरअसल, बिग बॉस द्वारा घरवालों को कैप्टेंसी टास्क दिया गया है और इस टास्क के दौरान हिना और हितेन के बीच लड़ाई हो जाती है. लड़ाई इस वजह से होती है क्योंकि हितेन हिना की बात नहीं मानते और अपने दोस्त विकास का साथ देते हैं. हितेन के ऐसा करने पर हिना काफी नाराज हो जाती हैं और कहती हैं कि हितेन विकास की दुम के पीछे चलते हैं. इसके बाद वह हितेन को कई दूसरी बातें भी बोलती हैं. 

हालांकि, हितेन उनकी बातों पर ज्यादा रिएक्ट करते हुए नजर नहीं आते लेकिन घर में ऐसा पहली बार हुआ कि हितेन की किसी सदस्य से इस तरह से लड़ाई हो. वहीं अगर कैप्टेंसी टास्क की बात करें तो रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार अर्शी इस टास्क को जीतेंगी और घर की अगली कैप्टन बनेंगी. वहीं इस टास्क के दौरान दो दोस्त लव और प्रियांक के बीच भी जबरदस्त लड़ाई होने वाली है और इसके अलावा घर में और क्या-क्या हंगामें होने वाले हैं यह जानने के लिए आपको बिग बॉस का एपिसोड देखना होगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें