VIDEO: इन बॉलीवुड सुंदरियों ने बिखेरा न्यूयॉर्क की सड़कों पर जलवा
Advertisement

VIDEO: इन बॉलीवुड सुंदरियों ने बिखेरा न्यूयॉर्क की सड़कों पर जलवा

इन दिनों प्रियंका चोपड़ा आए दिन अलग-अलग बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिख जाती हैं, लेकिन इस बॉलीवुड डिवा के साथ प्रियंका का अपना अलग ही नजर आ रहा है

ऐसा था हसीनाओं का अंदाज,  फोटो साभार: INSTAGRAM@bollywoodarab.fc

नई दिल्ली. पहले जहां न्यूयॉर्क की सड़कों पर बॉलीवुड सेलीब्रिटीज स्पॉट होती थी वहीं अब हाल कुछ ऐसा है कि वहां भी बॉलीवुड का जलवा छाया हुआ है. इन दिनों प्रियंका चोपड़ा आए दिन अलग-अलग बॉलीवुड सेलीब्रिटीज के साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर दिख जाती हैं, लेकिन इस बॉलीवुड डिवा के साथ प्रियंका का अपना अलग ही नजर आ रहा है. पिछले दिनों जहां प्रियंका चोपड़ा के साथ गर्ल गैंग में सोनाली बेंद्रे नजर आ रही थी तो अब बॉलीवुड की राजी आलिया भट्ट उनके साथ न्यूयॉर्क की सड़कों पर तफरी करती नजर आ रही हैं. बुधवार को देर रात इंटरनेट पर नजर आए इस वीडियो में ये डीवाज काफी कूल नजर आ रही हैं. 

  1. प्रियंका चोपड़ा के साथ आलिया भट्ट आई नजर 
  2. बुधवार को रणबीर कपूर के साथ की थी शॉपिंग
  3. आलिया और प्रियंका दोनों थी खूबसूरत अंदाज में

fallback
ऐसा था हसीनाओं का अंदाज,  फोटो साभार: INSTAGRAM@bollywoodarab.fc

वीडियो में प्रियंका और आलिया एक सड़क पर चल रही हैं आपस में बातें करने में इतनी मशगूल हैं जैसे  इन्हें किसी की परवाह ही नहीं है. इसके बाद दोनों हसीनाएं एक कार में बैठकर कहीं जा रही हैं. फिर अंत में कार से उतरते हुए भी दोनों के फुटेज इस वीडियो में देखे जा सकते हैं. प्रियंका चोपड़ा की बात करें तो वह अपने ओवरकोट वाली स्टाइल में कुछ ज्यादा ही ग्लेमरस नजर आ रही हैं, वहीं आलिया हमेशा की तरह अपने बेफिक्र अंदाज में बड़ी क्यूट नजर आ रहीं हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

gainfollowers

A post shared by  on

जबकि बुधवार की दोपहर ही आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें रणबीर कपूर के साथ शॉपिंग करते नजर आई थीं. लगता है आलिया अपने बॉयफ्रेंड रणबीर के पिता ऋषि कपूर की खैरियत जानने के लिए न्यूयॉर्क सिटी पहुंची हैं. क्योंकि आलिया की इन दिनों कपूर परिवार से नजदीकियां किसी से छिपी नहीं हैं. शायद इसी रिश्ते को मजबूती देने के लिए वह 'कलंक' की शूटिंग के बिजी शड्यूल से समय निकालकल न्यूयॉर्क पहुंच गई हैं.

fallback

बात दें कि प्रियंका भी इन दिनों अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के साथ जमकर टाइम बिता रहीं हैं, पिछले दिनों एक तस्वीर में वह कैंसर से जूझ रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे के साथ थी तो वहीं उसके पहले वह ऋषि कपूर और नीतू सिंह के साथ भी नजर आई थीं. इन दिनों लंदन में प्रियंका फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news