VIDEO: सोनाक्षी ने खोला राज, हो जाएगा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट का ब्रेकअप
Advertisement

VIDEO: सोनाक्षी ने खोला राज, हो जाएगा सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और आलिया भट्ट का ब्रेकअप

नेहा धूपिया ने पूछा, कौनसी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी, तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने बड़ी आसानी से कहा, 'आलिया और सिद्धार्थ'. इस पर नेहा धूपिया ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि तुमने यह कहकर साफ कर दिया कि यह दोनों जोड़ी हैं.'

सोनाक्षी सिन्‍हा फिल्‍म 'इत्तेफाक' में सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के साथ नजर आ चुकी हैं. (फोटो साभार @s1dmalhotra/Facebook)

नई दिल्‍ली: बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में जोड़ियों के बनने और बिगड़ने का सिलसिला अक्‍सर चलता रहता है. ऐसी ही एक खबर पिछले दिनों आई कि आलिया भट्ट और उनके पहली बार को-स्‍टार बनने वाले एक्‍टर रणबीर कपूर के बीच नजदीकियां काफी बढ़ रही हैं. अभी तक तो यह सिर्फ सूत्रों से मिली जानकारी थी, लेकिन अब इंडस्‍ट्री के सबसे चहेते डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा ने इसका खुलासा कर दिया है. मनीष मल्होत्रा ने आलिया और रणबीर के बीच पनपते रिश्‍ते का खुलासा कर दिया है. लेकिन कभी भी सब के सामने एक-दूसरे को कपल न मानने वाले आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्‍होत्रा के बीच दूरियां कितनी बढ़ गई हैं, इस बात से पर्दा सोनाक्षी सिन्‍हा ने उठा दिया है.

दीपिका-रणवीर हैं सीक्रेट कपल
हाल ही में सोनाक्षी सिन्‍हा और डिजाइनर मनीष मल्‍होत्रा, नेहा धूपिया के चैट शो वोग बीएफएफ में गेस्‍ट बने नजर आने वाले हैं. इस शो में सोनाक्षी और मनीष मल्‍होत्रा ने बॉलीवुड के कुछ अनकहे राज खोल दिए हैं. वोग द्वारा अपने सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक शॉर्ट प्रोमो में नेहा धूपिया ने सोनाक्षी से पूछा, कि बॉलीवुड का कौनसा कपल जोड़ी है, लेकिन यह बात नहीं स्‍वीकार करता. इस पर सोनाक्षी ने कहा दीपिका और रणवीर.

आलिया और रणबीर के बीच 'कुछ कुछ हो रहा है'
फिर नेहा धूपिया ने पूछा, 2018 में कौन सी जोड़ी बनेगी.. इस पर सोनाक्षी ने मनीष को देखा और मनीष मल्‍होत्रा ने कहा, आलिया और रणबीर (कपूर). अहम बात यह है कि मनीष मल्‍होत्रा ने इसे मजाकिया लहजे में नहीं बल्कि काफी सीरियल अंदाज में कहा. इसके बाद जब नेहा धूपिया ने पूछा, कौनसी जोड़ी 2018 में टूट जाएगी, तो सोनाक्षी सिन्‍हा ने बड़ी आसानी से कहा, 'आलिया और सिद्धार्थ'. इस पर नेहा धूपिया ने सोनाक्षी को याद दिलाया कि तुमने यह कहकर साफ कर दिया कि यह दोनों जोड़ी हैं.'

'ब्रह्मास्त्र'  के सेट पर बढ़ रही हैं नजदीकियां
बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर इन दिनों फिल्‍म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग कर रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं और फिल्म को करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है. फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाया जा रहा है और इस फिल्म में थ्रिल और रोमांस देखने को मिलेगा. इसी फिल्‍म के सेट से इन दोनों के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबर हाल ही में सामने आई थी. दिलचस्‍प है कि आलिया, रणबीर कपूर की दोनों एक्‍स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के काफी नजदीक हैं. अब देखना है कि क्‍या आलिया का यह नया प्‍यार उनकी दोस्‍ती में दरार ला देगा.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news