'बिग बॉस' के घर से लौटने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, VIDEO में देखें कैसे मचा रही हैं धमाल
Advertisement

'बिग बॉस' के घर से लौटने के बाद सपना चौधरी का पहला स्टेज शो, VIDEO में देखें कैसे मचा रही हैं धमाल

शो से बाहर आने के बाद सपना चौधरी को कई टीवी सीरियल और फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं.

सपना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्टेज शो करती हुई नजर आ रही हैं (फोटो- वीडियो ग्रैब, यूट्यूब)

नई दिल्ली: हरयाणवी डांसर सपना चौधरी अपने डांस की वजह से हरियाणा में तो काफी मशहूर थी हीं, लेकिन 'बिग बॉस' में आने के बाद वह और भी फेमस हो गई हैं. 'बिग बॉस' के घर से बाहर होते ही सपना चौधरी को इस शो के कारण एक नई पहचान मिली है. शो से बाहर आने के बाद उनको कई टीवी सीरियल और फिल्मों के ऑफर मिल रहे हैं. इतना ही नहीं उन्होंने अभय देओल के साथ एक फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है.

  1. भोजपुरी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं सपना चौधरी
  2. 77 लाख से ज्यादा बार देखा गया है सपना का वीडियो
  3. 'बिग बॉस' ने सपना की पॉपुलेरिटी को और बढ़ा दिया है

77 लाख से ज्यादा बार देखा गया वीडियो
सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ काफी फेमस है. सपना किसी भी स्टेज शो पर इस गाने पर डांस करना नहीं भूलती है. 'बिग बॉस' के घर से वापस लौटने के बाद सपना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह स्टेज शो करती हुई नजर आ रही हैं. इस शो पर भी सपना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ गाने पर ही थिरकती हुई दिख रही हैं. बता दें, इस वीडियो को यूट्यूब पर 'मैना म्यूजिक' ने पिछले महीने 24 तारीख को अपलोड किया था और अब तक इस वीडियो को 7,771,383 बार देखा जा चुका है.

भोजपुरी फिल्मों में भी दिखेंगी सपना
एक ओर जहां वह जल्द ही बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ एक फिल्म में नजर आने वाली हैं तो वहीं दूसरी ओर उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में भी कदम रख लिया और जल्द ही वह फिल्म 'बैरी पिया 2' में आइटम डांस करती नजर आने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में इस गाने की शूटिंग पूरी की है और यह फिल्म इसी साल रिलीज होने वाली है. 

बढ़ गई सपना की पॉपुलेरिटी
बता दें, सपना की एंट्री घर में भले ही एक कॉमनर के तौर पर हुई, लेकिन वह शो में लगातार 9 हफ्तों तक अपने फैन्स की वजह से टिक पाईं. 'बिग बॉस' ने सपना की पॉपुलेरिटी को और बढ़ा दिया है. शो के दौरान ही रिलीज हुए उनके गाने 'लव बाइट' से भी उनको अच्छी  पहचान मिली है. वहीं अगर 'बिग बॉस' की बात करें तो इस शो ने बहुत से कॉमनर्स को एक नई पहचान दी है. इनमें नितिभा, मनु पंजाबी और मनवीर गुज्जर जैसे नाम शामिल हैं जिन्हें आज पूरा देश जानता है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news