VIDEO: टास्क की आड़ में इस तरह विकास ने आकाश पर निकाली अपनी भड़ास
Advertisement

VIDEO: टास्क की आड़ में इस तरह विकास ने आकाश पर निकाली अपनी भड़ास

जब बिग बॉस द्वारा रॉबोट बने घर के सदस्यों को गुस्सा दिलाने का टास्क दिया जाता है तो विकास सबसे पहले आकाश से शुरू करते हैं और इस दौरान वह आकाश पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं. 

आज रॉबोट बनेंगे आकाश, हिना, प्रियांक और हितेन. (फोटो- बिग बॉस/ट्विटर)

नई दिल्ली: बिग बॉस का यह सीजन बड़ते वक्त के साथ-साथ दिलचस्प होता जा रहा है. दरअसल, पिछला हफ्ता घर का काफी इमोशनल रहा था और इस हफ्ते घरवालों को बिग बॉस लैब का लग्जरी बजट टास्क मिला है. इस हफ्ते बिग बॉस के गार्डन एरिया को लैब में तबदील किया गया है और घर के कुछ सदस्यों को रॉबोट बनाया गया है. इनमें आकाश, प्रियांक, हितेन और हिना रॉबोट बने हैं. वहीं बाकी के सदस्य इन्हें हंसा, रुला या गुस्सा दिला कर हिलाने की कोशिश करेंगे ताकि वह गेम से आउट हो जाए. 

  1. घरवालों को मिला लग्जरी बजट टास्क.
  2. लैब में तबदील हुआ गार्डन एरिया.
  3. विकास ने टास्क की आड़ में लिया बदला.

इस दौरान जब बिग बॉस द्वारा रॉबोट बने घर के सदस्यों को गुस्सा दिलाने का टास्क दिया जाता है तो विकास सबसे पहले आकाश से शुरू करते हैं और इस दौरान वह आकाश पर काफी गुस्सा करते हुए दिखाई देते हैं. वह आकाश को कहते हैं कि वह बदसूरत हैं. इसके बाद वह गुस्से से कहते हैं ऊपर देख कर बात कर. इसके बाद वह कहते हैं कि अब बैंग-बैंग नहीं करना. वहीं वह शिल्पा वाले टॉपिक को बीच में लाते हुए कहते हैं कि पहले मां-मां करके किस किया और उसके बाद इस तरह से उन्हें किस किया कि सामने वाला डरने लगा है तुझसे. यहां देखें वीडियो

इसके अलावा घर में आज और भी काफी सारा हंगामा होने वाला है. कभी घरवाले रॉबोट बने सदस्यों को हंसाएंगे, सताएंगे और इस तरह से उन्हें टास्क बीच में छोड़ने के लिए परेशान करेंगे. वहीं घर में और भी काफी सारे हंगामें होने वाले हैं. हालांकि, इन हंगामों में क्या होता है यह जानने के लिए आपको बिग बॉस देखना होगा. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news