VIDEO: फिर 'भाभी जी' बनीं शिल्पा शिंदे, FUNNY अंदाज में लव त्यागी को किया बर्थडे विश
Advertisement

VIDEO: फिर 'भाभी जी' बनीं शिल्पा शिंदे, FUNNY अंदाज में लव त्यागी को किया बर्थडे विश

शिल्पा अपने सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से काफी मशहूर हुईं थी. इस सीरियल में वह अंगूरी भाभी की भूमिका में नजर आती थीं और सीरियल में उनका बोलने का अंदाज भी काफी मशहूर हुआ था.

VIDEO: फिर 'भाभी जी' बनीं शिल्पा शिंदे, FUNNY अंदाज में लव त्यागी को किया बर्थडे विश

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 11' की विनर शिल्पा शिंदे किसी न किसी कारण पिछले कुछ वक्त से सुर्खियों में हैं. उन्होंने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो के जरिए उन्होंने बिग बॉस में उनके साथ नजर आए लव त्यागी को जन्मदिन की बधाई दी है. वहीं, शिल्पा का यह वीडियो उनके फैन्स को इसलिए भी पसंद आ रहा है क्योंकि इस वीडियो में शिल्पा एक बार फिर अपने भाभी जी वाले अंदाज में बात करते हुए नजर आ रही हैं. 

  1. शिल्पा शिंदे ने लव त्यागी को बर्थडे किया विश
  2. अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो
  3. वीडियो में अपने भाभी अंदाज में नजर आईं शिल्पा

गौरतलब है कि शिल्पा अपने सीरियल 'भाभी जी घर पर हैं' से काफी मशहूर हुईं थी. इस सीरियल में वह अंगूरी भाभी की भूमिका में नजर आती थीं और सीरियल में उनका बोलने का अंदाज भी काफी मशहूर हुआ था. जिसके बाद एक बार फिर उन्हें इस अंदाज में देखना फैन्स के लिए किसी खुशी से कम नहीं है. इस वीडियो में शिल्पा, लव को बर्थडे विश करते हुए कहती नजर आती हैं कि हमें पता चला की आज आपका बर्थडे है इसलिए हमनें खर्चा कर लिया. हमने बहुत खर्चा किया है. 

 

Wish you a very happy birthday @luvtya6i

A post shared by Shilpa Shinde (@shilpa_shinde_official) on

यहां आपको यह भी बता दें, कि लव और शिल्पा दोनों ही 'बिग बॉस 11' में नजर आए थे और दोनों ही शो के आखिर तक पहुंचे थे. हालांकि, लव फिनाले से पहले ही बाहर हो गए थे. जिसके बाद कुछ वक्त पहले जब शिल्पा, दिल्ली में थीं तो उन्होंने लव से मुलाकात की थी और दोनों ने ही अपनी तस्वीरों को अपने-अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया था. वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा इन दिनों सुनील ग्रोवर के साथ एक कॉमेडी वेब सीरीज में नजर आ रही हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news