कैटरीना कैफ के गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement

कैटरीना कैफ के गाने पर इस लड़की ने लगाए जबरदस्त ठुमके, वायरल हो रहा VIDEO

2016 में आई कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' के एक गाने 'काला चश्मा' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में कैटरीना और सिद्धार्थ ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. 

अब तक इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: 2016 में आई कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'बार बार देखो' के एक गाने 'काला चश्मा' ने पूरी दुनिया में खूब धूम मचाई और आज भी इस गाने को लोग काफी पसंद करते हैं. इस गाने में कैटरीना और सिद्धार्थ ने साथ मिलकर जबरदस्त डांस किया है. वहीं, इस गाने पर ऋचा शुक्ला नाम की एक लड़की का डांस इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है.

24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है वीडियो

ऋचा शुक्ला ने अपने नाम से यूट्यूब पर एक चैनल बनाया हुआ है. उन्होंने इसी चैनल पर अपना यह वीडियो अपलोड किया है. बता दें, इन दिनों यह वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से देखा जा रहा है और अब तक इस वीडियो को 24 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

अपने अंदाज में किया है डांस 

'काला चश्मा' पर इस लड़की ने अपने अंदाज में डांस किया है, जो देखने में काफी मजेदार है. वैसे तो इस गाने पर और भी कई लोगों ने डांस किया और उसे यूट्यूब पर अपलोड किया, लेकिन ऋचा शुक्ला द्वारा अपलोड किया गया वीडियो औरों से काफी अलग है.   

(साभार- यूट्यूब)

Trending news