VIDEO: सितारों पर छाया देशभक्ति का रंग, 'जय हिंद' के नारों से किया 'उरी' रिलीज का ऐलान

विक्की कौशल के साथ रणवीर सिंह, आयुष्मान खुराना, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और एकता कपूर जैसे स्टार्स ने पूरे जोश से किया फिल्म आगाज 

VIDEO: सितारों पर छाया देशभक्ति का रंग, 'जय हिंद' के नारों से किया 'उरी' रिलीज का ऐलान
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: बॉलीवुड की यंग ब्रिगेड ने जहां पीएम मोदी से मुलाकात करके सबको चौंकाया तो वहीं अब एक ऐसा वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो चुका है जिसमें इन सितारों की देशभक्ति का जज्बा सामने आ रहा है. इस वीडियो में रणवीर सिंह, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और आयुष्मान खुराना जैसे टॉप स्टार्स ''जय हिंद जय हिंद'' के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. 

नहीं नहीं ऐसा नहीं कि यह सितारे किसी देशभक्ति फिल्म की शूटिंग कर रहे थे न ही ऐसा था कि यह सितारे किसी चैरिटी के लिए सैनिकों से मिलने बॉर्डर पर गए थे. यह वीडियो तो उस समय का है जब यह सितारे पीएम मोदी से मिलने जाने के लिए एक ही गाड़ी में सवार थे. 

'ये नया हिंदुस्'€à¤¤à¤¾à¤¨ है, ये घर में घुसेगा भी और मारेगा भी...' देखें 'उरी' का दमदार Trailer

विक्की कौशल भी इसी ग्रुप का हिस्सा थे और उनकी  फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' आज रिलीज हो रही है. ऐसे में विक्की कौशल के साथ उनके सभी जिगरी दोस्त इस मौके पर चीयर करने से नहीं चूके. 

क्या है खास
इस वीडियो में पहले पहल तो आपको सिर्फ विक्की कौशल नजर आएंगे. जो बड़े प्यार से कहते हैं कि वह और उनके दोस्त आपसे कुछ कहना चाहते हैं... बस फिर क्या था विक्की के अंदर का फौजी जाग उठता है. विक्की कौशल नारा लगाते हैं 'हाउस द जोश' तो सारे जवाब देते हैं 'है सर'. इसके बाद 'जय हिंद जय हिंद' की गूंज से पूरा माहौल देशभक्ति में डूबा नजर आता है. इसके बाद सारे स्टार्स एक साथ 'उरी' रिलीज का ऐलान करते हैं. देखिए यह खास वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

From us to you. Releasing tomorrow URITheSurgicalStrike 11thJan2019 HOW’S THE JOSH!

A post shared by Vicky Kaushalon

कहना गलत नहीं होगा कि पीएम मोदी की मुलाकात ने इन स्टार्स को एक नई एनर्जी से भर दिया है. इस वीडियो में इन सितारों का जोश किसी फौजी से कम नहीं लग रहा. अब देखना होगा कि 'उरी' देखने के बाद दर्शक भी क्या इसी जोश के साथ हॉल से बाहर निकलते हैं या नहीं. 

बता दें कि यह फिल्म भारतीय सेना द्वारा की गई  सर्जिकल स्ट्राइक की घटना पर आधारित है. इसमें मुख्य भूमिका में विक्की कौशल के साथ यामी गौतम हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें