देखें, शाहरुख-काजोल के बीच शूटिंग के दौरान अचानक हुआ 'लिप किस'!
Advertisement

देखें, शाहरुख-काजोल के बीच शूटिंग के दौरान अचानक हुआ 'लिप किस'!

अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले तो पिछले साल रिलीज हुई और इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छा कलेक्‍शन भी किया। इस फिल्‍म के एक गाने 'टुकुर-टुकुर' की शूटिंग के दौरान शाहरुख-काजोल के रोमांस की झलकियां बेहद खूबसूरत ढंग से सामने आई।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

मुंबई : अभिनेता शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले तो पिछले साल रिलीज हुई और इस फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर काफी अच्‍छा कलेक्‍शन भी किया। इस फिल्‍म के एक गाने 'टुकुर-टुकुर' की शूटिंग के दौरान शाहरुख-काजोल के रोमांस की झलकियां बेहद खूबसूरत ढंग से सामने आई।

इस गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख और काजोल के बीच अचानक लिप किस हो गया। हालांकि यह दोनों के लिए ही थोड़ा अजीब था। फिल्म के एक गाने 'टुकुर टुकुर' की शूटिंग चल रही थी, पूरी टीम वहां मौजूद थी और उसी वक्त शाहरुख और काजोल के बीच गलती से लिप लॉक हो गया।

बता दें कि गाने के एक सीन में शाहरुख को काजोल के गाल पर किस करना था और जैसे ही शाहरुख इस सीन के लिए काजोल की तरफ मुड़े तो दोनों की बीच गलती से लिप किस हो गई। हालांकि इस गलती के बाद काजोल ने तभी माफी भी मांग ली। इस गाने में शाहरुख खान शुरू से ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं।

गौर हो कि शाहरुख और काजोल पांच साल बाद फिर से इस फिल्म में साथ नजर आए। दर्शकों को वैसा ही रोमांस फिर देखने को मिला। काजोल ने एक लंबे समय के बाद इस फिल्म से पर्दे पर वापसी की थी। फिल्म में काजोल और शाहरुख के अलावा वरुण धवन और कृती सेनन भी हैं।

देखें वीडियो:-

Trending news