'जब हैरी मेट सेजल' के इस गाने में दिखी शाहरुख और अनुष्का के प्यार की झलक
Advertisement

'जब हैरी मेट सेजल' के इस गाने में दिखी शाहरुख और अनुष्का के प्यार की झलक

'जब हैरी मेट सेजल' को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है. 

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी (फोटो- यूट्यूब)

नई दिल्ली: फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना 'हवाएं' बुधवार को रिलीज किया गया. इससे पहले फिल्म के गाने 'राधा', 'बीच बीच में' और 'बटरफ्लाई' लॉन्च हो चुके हैं. अमेरिका के लॉस एंजेलिस में अपने परिवार के साथ छुट्टियों का लुत्फ उठा रहे शाहरुख खान खासकर इस गीत के लिए मुंबई पहुंचे. इस रोमांटिक गाने को शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा, इम्तियाज अली और प्रीतम लॉन्च किया. फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर में रिलीज होगी.

गौरतलब है कि 'जब हैरी मेट सेजल' को गौरी खान और इम्तियाज अली मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म प्राग, एम्सटरडैम, बुडापेस्ट और पंजाब की खूबसूरत लोकेशन्स में शूट की गई है. 

शाहरुख इस फिल्म में एक पंजाबी गाइड की भूमिका में हैं, वहीं अनुष्का शर्मा फिल्म में एक गुजराती लड़की बनीं है. दोनों की ये साथ में तीसरी फिल्म है. इम्तियाज की इस फिल्म में शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा लीड रोल में हैं. शाहरुख के साथ अनुष्का की यह तीसरी फिल्म होगी. 

Trending news