देखें Video: राधिका आप्टे ने किया 'बिंदास' सनसनीखेज खुलासा!
Advertisement

देखें Video: राधिका आप्टे ने किया 'बिंदास' सनसनीखेज खुलासा!

बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री राधिक आप्टे ने बहुत ही कम समय में फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह पर बना ली है। राधिक अब उभरती हुई कलाकार के तौर पर हॉट ट्रेंड बन चुकी हैं।

देखें Video: राधिका आप्टे ने किया 'बिंदास' सनसनीखेज खुलासा!

नई दिल्‍ली : बॉलीवुड की नवोदित अभिनेत्री राधिक आप्टे ने बहुत ही कम समय में फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अपने टैलेंट के दम पर जगह पर बना ली है। राधिक अब उभरती हुई कलाकार के तौर पर हॉट ट्रेंड बन चुकी हैं।

राधिका ने अब एक ऐसा फोटो शूट किया है, जिसमें वह तमाम पहलुओं पर बातचीत करते हुए विभिन्‍न पोज बोल्‍ड अंदाज में दिए हैं। इसमें राधिका ने अपनी कई पसंदीदा चीजों के बारे में भी खुलासा किया। यह वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल भी हो चुका है। यह वीडियो एक तरह से अल्‍ट्रा सेक्‍सी नजर आता है और इसके बैकग्राउंड में एक सिम्‍फनी की भी मधुर आवाज गूंज रही है।

गौर हो कि राधिका वैसे भी अपने बोल्‍ड इमेज को लेकर लोकप्रिय हो चुकी हैं। राधिक ने कुछ माह पहले यह कहकर अपना सख्‍त रुख जताया था कि वह आइटम नंबर नहीं करना चाहती हैं। उनका कहना था कि वह ऐसा आइटम सॉन्ग नहीं करना चाहती है, जिसमें महिलाओं को उपभोग की वस्तु बनाया जाए। यदि आप अगर एक महिला को उपभोग की वस्तु बनाकर पेश करते हैं और उसमें कम कपड़ों वाला डांस है, तो मुझे यह पसंद नहीं है। बॉलीवुड में बहुत सारी असमानताएं हैं, जिससे मुझे बुरा लगता है।

यदि आप राधिक का नया और बिंदास रंग-रुप देखना चाहते हैं, तो इस वीडियो को जरूर देखें:-

Trending news