झलक देखते वक्त ही झलक का आया ऑफर : नेहा मर्दा
Advertisement

झलक देखते वक्त ही झलक का आया ऑफर : नेहा मर्दा

झलक देखते वक्त ही झलक का आया ऑफर : नेहा मर्दा

ज़ी टीवी के मशहूर टीवी सीरियल 'डोली अरमानों की' में उर्मी का किरदार निभाकर लाखों दिलों पर छा जाने वाली अभिनेत्री नेहा मर्दा अब अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने आ रही हैं। नेहा कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में धमाका करने जा रही हैं। इस हफ्ते नेहा की पहली परफॉर्मेंस होनी है। नेहा इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। झलक में उनकी वाइल्ड कार्ड एंट्री और उनकी तैयारियों के बारे में संवाददाता ज्योति चाहर ने उनसे खास बातचीत की।

जब आपको झलक दिखला जा के लिए ऑफर आया, तब आपका रिएक्शन क्या था?

उस समय मैं पटना में थी। मैं टीवी पर झलक दिखला जा में मोहित मलिक की परफॉर्मेंस ही देख रही थी। तभी मुझे झलक की टीम से फोन आया। जब मुझे ये ऑफर आया, तब मैं थोड़ी दुविधा में थी। दरअसल, मेरे पटना में काफी काम पेंडिंग पड़े थे।

फिर क्या सोचकर आपने झलक के लिए हां बोला?

मैं हमेशा से ही झलक का हिस्सा बनना चाहती थी। मुझे डांस बेहद पसंद है। मेरी हमेशा से ख्वाहिश थी कि मैं किसी डांस शो का हिस्सा बनूं और झलक ने मेरी ये ख्वाहिश पूरी कर दी। मैं झलक को लेकर काफी एक्साइटेड हूं और बहुत कुछ सीखने के इरादे से मैंने इस ऑफर को हां बोला है।

क्या आपको लगता है कि शो के 8वें हफ्ते में वाइल्ड कार्ड एंट्री करके आप दर्शकों से जुड़ पाएंगी?

बाकी कंटेस्टेंट शो की शुरूआत से लोगों से जुड़े हुए हैं। अब दर्शकों का अपना-अपना फेवरिट कटेंस्टेंट हैं। मैं वाइल्ड कार्ड एंट्री कर रही हूं तो लोगों से कनेक्ट करने में थोड़ा टाइम तो लगेगा। लेकिन मैं इससे बिल्कुल भी परेशान नहीं हूं। मेरी यही कोशिश रहेगी कि मैं दर्शकों से जल्द से जल्द जुड़ पाऊं। मैं इस बात पर यकीन करती हूं कि आप मेहनत पूरी कर सकते हैं लेकिन लोगों के साथ कनेक्टिविटी आपके हाथ में नहीं होती। मैं सीरियल्स में अपने किरदार के ज़रिये लोगों से पहले से ही जुड़ी हुई हूं अब देखना है कि बतौर नेहा मैं लोगों से कितना कनेक्ट कर पाती हूं।

शो में आपका फेवरिट कटेंस्टेंट कौन है?

मेरा फेवरिट तो मोहित ही है। वो मेरा काफी अच्छा दोस्त भी है और हमने 2 साल तक एक साथ काम भी किया है। शो की शुरूआत से मोहित ही मेरा फेवरिट कटेंस्टेंट रहा है।

शो में किस कटेंस्टेंट के साथ आपका कॉम्पिटिशन रहेगा।

मेरा कॉम्पिटिशन सबके साथ है। इस शो में आपकी अच्छी परफॉर्मेंस के साथ-साथ वोटिंग का भी अहम रोल है। अगर आप आप अच्छा परफॉर्म कर लेते हैं, तब भी इस बात का डर तो रहता ही है कि लोग आपको कितना वोट करेंगे। अब जैसे स्कारलेट और फैज़ल इस शो के बेस्ट परफॉर्मर हैं लेकिन फिर भी वो बॉटम टू में आते हैं, क्योंकि उनको वोट कम मिलते हैं। यहां कॉम्पिटिशन का मतलब है कि आप अच्छा परफॉर्म करने के साथ-साथ लोगों से कितना कनेक्ट कर पाते हैं और आपको कितने वोट मिलते हैं।

शो में बने रहने के लिए आपकी क्या रणनीति रहेगी?

मेरी रणनीति यही है कि मैं अपनी बेस्ट से बेस्ट परफॉर्मेंस दूं। मुझे हर हाल में अपना 100 प्रतिशत देना है।

इस हफ्ते आपकी पहली परफॉर्मेंस है। इसे लेकर आप नर्वस हैं या एक्साइटेड?

मैं काफी एक्साइटेड हूं, नर्वस तो बिल्कुल भी नहीं। मैं चाहती हूं कि मैं कुछ ऐसा परफॉर्म करूं, जो झलक के इतिहास में हमेशा याद रखा जाए। अब ये भी हो सकता है कि मैं कम वोट मिलने की वजह से 1-2 एपिसोड में ही शो से बाहर हो जाऊं लेकिन अगर सब ठीक रहा तो मैं झलक के फाइनल तक जाऊंगी।

अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के बारे में कुछ बताएं।

अभी 2-3 प्रोजेक्ट पर बात चल रही है। हमारी इंडस्ट्री में प्रोजेक्ट साइन करने के बाद जब तक शो टेलीकास्ट न हो जाए, तब तक आप कुछ नहीं बोल सकते। कितने ही ऐसे शो हैं, जो बनते हैं और बंद हो जाते हैं। मैंने अभी तक कोई प्रोजेक्ट साइन नहीं किया है। फिर एकदम झलक आ गया तो अब मैं इस पर ध्यान देना चाहती हूं। उम्मीद है कि झलक के बाद आप मुझे बॉलीवुड में ही देखें।

आप भविष्य में किस तरह के रोल करना चाहती हैं?

फिल्म क्वीन और तनु वेड्स मनू में कंगना और हाइवे में आलिया का किरदार, मैं इस तरह के फ्रैश रोल करना चाहती हूं। ये इस तरह की भूमिकाएं हैं, जो नॉर्मल लाइफ से बहुत कनैक्ट करते हैं।

Trending news